Tue. Mar 5th, 2024
    ड्रीम गर्ल ढगला लागली

    ‘ड्रीम गर्ल’ निस्संदेह साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। इसकी कहानी लोकेश बिष्ट नामक एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द घुमती है जिसको एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है और लड़की की मनमोहक आवाज़ में बोल लेने के अपने टैलेंट के कारण वह वहां का बेस्ट एम्प्लोई बन जाता है।

    वह अपना नाम पूजा रख लेता है और कॉल का जवाब देते समय एक लड़की की आवाज में बोलता है, जिससे कॉल करने वालों को उसकी आवाज से प्यार हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर सुपरहिट हो गया है और इसकी रिलीज़ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। आयुष्मान खुराना को आजतक इस तरह के अलग से अंदाज़ में नहीं देखा गया है।

    ड्रीम गर्ल: आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा करेंगे 'ढगाला लागली कल' के रीमेक पर डांस

    फिल्म में नुसरत भरुचा और अन्नू कपूर भी हैं। इसके दो गाने पहले से ही रिलीज़ हो चुके हैं जिन्होंने काफी बज्ज क्रिएट कर रखा है और अब फिल्म का एक और गाना रिलीज़ किया गया है जो उम्मीदों पर खरा उतरता है।

    निर्देशक राज शांडिल्य के अनुरोध पर, रितेश देशमुख गाने का हिस्सा बनने के लिए बोर्ड पर आए। अभिनेता ने कहा कि गाना ऑल टाइम फेवरेट डांस नंबर है। मूल में दादा कोंडके थे जो खुद उनके लिए एक प्रेरणा थे। उन्होंने कहा कि आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा दोनों शानदार अभिनेता और नर्तक हैं, इसलिए उनके लिए गीत का हिस्सा बनना एक मजेदार अनुभव था।

    ढगला लगली कला की रचना मीत ब्रदर्स द्वारा की गई है, जिसे कुमर द्वारा लिखा गया है और गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। निर्माताओं ने युवाओं को लाइव गिटार और इलेक्ट्रॉनिक कार्यक्रमों की एक झलक देने के लिए सबसे अच्छा नॉस्टेल्जिया दिया जाएगा जो गीत को और अधिक गतिशील बना देगा।

    गाना यहाँ देखें:

    https://youtu.be/7FMj_BgzR0U

    अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली की एक धमाकेदार कलाकारों की ब्रीचिंग, ड्रीम गर्ल राज शंदाना द्वारा निर्देशित है और शोभा कपूर, एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    यह भी पढ़ें: चॉकलेट ब्रांड कैडबरी ने डेरी मिल्क सिल्क के नए विज्ञापन के लिए कार्तिक आर्यन को किया साइन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *