Fri. May 24th, 2024
    ayushman khurana dream girl

    आप में से कई लोगों ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद “एंजल प्रिया” के साथ आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल के चरित्र को संबंधित किया होगा। यह दिलचस्प है कि आयुष्मान एक ऐसे किरदार को निभाते हैं, जिसकी हरकतें ज्यादातर लोगों की तरह फर्जी आईडी के पीछे एंजेल प्रिया जैसी होती हैं।

    मिड-डे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्देशक राज शांडिल्य ने ड्रीम गर्ल के चरित्र के पीछे अपनी प्रेरणा के बारे में बात की और कहा, “जब सह-लेखक निरमन डी सिंह और मैंने फिल्म पर काम करना शुरू किया, तो हमारा मकसद केवल दर्शकों का मनोरंजन करना था। हमने कई विचारों के बारे में सोचा और कई वास्तविक जीवन की घटनाओं को ध्यान में रखा। स्केच कॉमेडी शो, कॉमेडी सर्कस के लेखक के रूप में, हम अक्सर लिंग-शराबी पात्रों को स्क्रिप्ट करते हैं। इसलिए, यह मेरे दिमाग में था।”

    जानिए कैसे निर्देशक राज शांडिल्य ने लिखी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की स्क्रिप्ट

    उन्होंने आगे एंजल प्रिया कनेक्शन के बारे में बात की और कहा, “हम सभी को अपने जीवनकाल में एक बार एंजल प्रिया नामक किसी व्यक्ति से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली है। हम सभी जानते हैं कि कैसे कुछ लोगों ने फर्जी प्रोफाइल रजिस्टर करने और लोगों से पैसे निकालने के लिए ऑनलाइन फ़्लर्ट करने के लिए एक नाम के रूप में एंजल प्रिया का इस्तेमाल किया। इस फिल्म को लिखते समय हमने इन सभी घटनाओं को अपने ध्यान में रखा। यह कई वास्तविक जीवन तत्वों के साथ एक मजेदार फिल्म है।

    इससे पहले ड्रीम गर्ल एकता कपूर की निर्माता आयुष्मान ने प्रशंसा करते हुए कहा, “पटकथा सुनने के बाद, मुझे लगा कि केवल एक ही अभिनेता है जो उस तरह के वॉयस मॉड्यूलेशन को खींच सकता है जिसे भूमिका की आवश्यकता है। मैंने (निर्देशक) राज (शांडिल्य) से कहा कि आदमी (आयुष्मान) स्क्रिप्ट पर दांव लगाता है, वह यह नहीं देखेगा कि निर्देशक कितना बड़ा है या उसने कितनी फिल्में की हैं। वह केवल स्क्रिप्ट पढ़ेंगे।”

    उसने कहा: “एक महिला को खेलने में बहुत समय लगता है, और उसके पास वह क्षमता है। आपको एक महिला का किरदार निभाने के लिए वास्तव में प्रतिभाशाली होना चाहिए।”

    ड्रीम गर्ल में नुसरत भरूचा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 13 सितंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए रोम-कॉम स्लेटेड है।

    यह भी पढ़ें: मनमर्जियां 2 होगी शुरू? अनुराग कश्यप के साथ काम करने के लिए बेताब हैं तापसी पन्नू

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *