Sat. Nov 26th, 2022
    Vijay Deverakonda and Rashmika Mandanna... Teaser of DearComrade

    अभिनेता विजय देवरकोंडा स्क्रीन पर रोमांटिक और ऑफ स्क्रीन बागी हैं। इस रवैये ने उन्हें युवाओं के बीच एक बड़ी सफलता हासिल करने में मदद की है। और यदि किसी फ़िल्म में उनका किरदार इन दोनों का मिश्रण हो तो कैसा रहेगा?

    ऐसी ही है उनकी आने वाली फ़िल्म ‘डियर कॉमरेड’

    फिल्म का टीज़र जारी कर दिया गया है और विजय पहले एक गंभीर मूड में दिखाई देते हैं क्योंकि वह छात्रों की लड़ाई में शामिल होते हैं। फिर वह रोमांटिक होकर बरसात में रश्मिका मंदाना को चुमते नज़र आते हैं। विजय का यह नया अंदाज़ वाकई लाज़वाब है।

    टीज़र यहाँ देखें:

    ‘डियर कॉमरेड’ भारत कम्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है, एक न्यूकमर और जस्टिन प्रभाकरन संगीत की रचना कर रहे हैं। टीजर को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है। फ़िल्म 31 मई 2019 को रिलीज़ होगी।

    फ़िल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना …’डियर कॉमरेड’ का टीज़र… भारत कम्मा द्वारा निर्देशित… 31 मई 2019 को रिलीज़ … तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम   में – मथरी मूवी मेकर्स और बिग बेन सिनेमा द्वारा निर्मित।”

    विजय देवरकोंडा तेलुगु सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। विजय ने 2011 में रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी ‘नुव्विला (2011)’ के साथ अपना फ़िल्मी डेब्यू किया, लेकिन उन्हें ‘येवेद सुब्रमण्यम (2015)’ में अपनी सहायक भूमिका से पहचान मिली थी।

    यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रणबीर कपूर ने दिया यह शानदार तोहफ़ा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *