दा इंडियन वायर » मनोरंजन » डांस इंडिया डांस: करीना कपूर खान ने दिलजीत दोसांझ के प्रति ज़ाहिर की अपनी नाराजगी
मनोरंजन

डांस इंडिया डांस: करीना कपूर खान ने दिलजीत दोसांझ के प्रति ज़ाहिर की अपनी नाराजगी

पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान के साथ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से  अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। और अब उनके साथ राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में भी दिखने वाले हैं जिसमे अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि, बात केवल सह-कलाकार बनने की ही नहीं, जब कुछ दिन पहले दिलजीत ने बेबो को समर्पित एक गीत रिलीज़ किया, तब सबको पता चला कि उनका अभिनेत्री पर कितना बड़ा क्रश है।

और अब ये तो सब जानते हैं कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के प्रचार में व्यस्त हैं जिसमे कृति सेनन और वरुण शर्मा भी नजर आयेंगे। हाल ही में ये टीम टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के मंच पर पहुंची जहाँ करीना को जज के रूप में देखकर दिलजीत बहुत उत्साहित थे।

शो के दौरान, करीना ने एक वजह से दिलजीत को लेकर नाराजगी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि दिलजीत उनके सबसे बड़े फैन होने का दावा करते हैं लेकिन फिर भी उनसे ज्यादा बात नहीं करते। ये सुनने के बाद, शर्मीले अभिनेता लाल लाल हो गए। उन्होंने जवाब देते हुए कहा-“जब एक फैन अपने आइडल से मिलता है तो वह ज्यादा बोलता नहीं है, लेकिन मैंने एक गीत बनाया है, केवल इनके लिए।”

इस बीच, करीना ने होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी कर ली है और कल ही लन्दन से वापस लौटी हैं। इस फिल्म में इरफ़ान खान और राधिका मदान भी नज़र आयेंगे। कैंसर से ठीक होने के बाद, ये इरफ़ान की पहली फिल्म है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!