दा इंडियन वायर » समाचार » डलकर सलमान ने बताया ‘द जोया फैक्टर’ करने का मजेदार कारण
मनोरंजन समाचार

डलकर सलमान ने बताया ‘द जोया फैक्टर’ करने का मजेदार कारण

डलकर सलमान ने बताया 'द जोया फैक्टर' करने का मजेदार कारण

अभिनेता डलकर सलमान जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में की हैं, उन्होंने 2018 में इरफ़ान खान और मिथिला पालकर के साथ ‘कारवां’ के साथ अपनी हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत की थी। अब वह अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘द जोया फैक्टर‘ में दिखने के लिए तैयार हैं। गुरुवार को, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता ने बताया कि उन्होंने ये फिल्म करने का फैसला क्यों किया।

लांच में उन्होंने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस प्रोजेक्ट को लेकर उतने ही उत्साहित हैं, जितने वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर थे। अभिनेता ने स्वीकार किया कि यह फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है और इसकी व्यापक पहुंच होगी।

उनके मुताबिक, “फिल्म मेरे दोस्तों के एक समूह द्वारा बनाई गई है। जब मैं कई साल पहले अभिनय सीखने के लिए मुंबई आया था, मैं एक अपार्टमेंट में रुका था जो मेरे दोस्त, आरती और पूजा का था। मेरे पास आवास के भुगतान करने के लिए कोई पैसा नहीं था, इसलिए मैं कम से कम इतना कर सकता था कि इस फिल्म का हिस्सा बन जाऊ।”

फिल्म में जोया सोलंकी की भूमिका निभा रही सोनम कपूर ने फिर उनसे पूछा कि क्या वह फिल्म में अभिनय करने के लिए इसलिए सहमत हुए क्योंकि आरती और पूजा ने उन्हें अपार्टमेंट में रहने की अनुमति दी थी। अभिनेता ने हँसते हुए जवाब दिया-“बिलकुल। अब हिसाब बराबर।”

इस दौरान, अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनम कपूर और डलकर सलमान के साथ संजय कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी द्वारा निर्मित फिल्म में वह सोनम के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम की एक पुस्तक पर आधारित है जिसमे सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा की भूमिका निभा रहे हैं।

जबकि सोनम फिल्म में एक एडवरटाइजिंग एजेंट ज़ोया सोलंकी की भूमिका निभा रही हैं जो बाद में जाकर भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। फिल्म इस साल 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!