Thu. Apr 18th, 2024
    twinkle khanna

    मुंबई, 26 अप्रैल| अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने शुक्रवार को उस एक ‘पार्टी’ के बारे में बताया, जिसका हिस्सा वह चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान बनना चाहती हैं।

    ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। उस साक्षात्कार में मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं।

    ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था, “वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जो कि अच्छा है। चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए।”

    ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया, “मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है। प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है।”

    ट्विंकल की इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद वह राजनीति में शामिल हो सकती हैं या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अपना समर्थन दे सकती हैं, लेकिन ट्विंकल ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिए साफ कह दिया, “न कुछ ज्यादा है और न ही कुछ कम है- एक जवाब का मतलब किसी को अपना समर्थन देना नहीं है। यहां केवल एक ही ऐसी पार्टी है, जिसका मैं हिस्सा बनना पसंद करूंगी और वह है जहां अच्छी मात्रा में वोदका के शॉट्स हों और अगले दिन हैंगओवर हो।”

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *