टोक्यो 2020 ओलंपिक: सोनी ने भारत में ओलंपिक के प्रसारण के अधिकार हासिल किए

0
टोक्यो ओलंपिक
bitcoin trading

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) ने गुरुवार को घोषणा की कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) को टोक्यो में 2020 में ओलंपिक खेलों के लिए भारत और भारतीय उपमहाद्वीप में प्रसारण अधिकार से सम्मानित किया गया है, साथ ही शीतकालीन युवा ओलंपिक खेल लॉसन 2020 का भी प्रसारण करने का मौका दिया है।

ओलंपिक चैनल और अन्य आईओसी डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म में प्रमुख खेलो के हाइलाइट्स और रिप्ले भी होंगे।

सोनी के डिजिटल प्लेटफॉर्म, सोनीलाइव, ओलंपिक चैनल और अन्य आईओसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कवरेज के अलावा, एसपीएन के भारत और उपमहाद्वीप के ओलंपिक खेलों के कवरेज को पूरक करने के लिए प्रमुख घटनाओं पर प्रकाश डाला गया और पुनरावृत्ति की सुविधा होगी।

यह ओलंपिक चैनल और अन्य आईओसी डिजिटल प्लेटफार्मों पर 2018 में पियोंग चेंग में शीतकालीन ओलंपिक के सफल प्रसारण का अनुसरण करता है।

इसके अलावा, आईओसी और एसपीएन सोनी लाइव सेवा के भीतर एक स्थायी ओलंपिक चैनल घर बनाने पर भी सहयोग करेंगे। प्रोग्रामिंग में एसपीएन और ओलंपिक चैनल द्वारा उत्पादित स्थानीय रूप से प्रासंगिक मूल सामग्री को उजागर करते हुए, ओलंपिक एथलीटों और खेलों के साल भर के कवरेज की सुविधा होगी।

आईओसी के अध्यक्ष थॉमस बाख ने विकास की पुष्टि की और कहा, “एक गतिशील खेल और मीडिया बाजार के रूप में, भारत और उपमहाद्वीप ओलंपिक प्रसारण के लिए एक महत्वपूर्ण रणनीतिक क्षेत्र है। आईओसी को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया के साथ मिलकर काम करने की खुशी है, जो कि टोक्यो 2020 का सर्वश्रेष्ठ कवरेज और युवा ओलंपिक खेलों को अपनी पसंद के प्लेटफॉर्म पर पूरे क्षेत्र में प्रशंसकों के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करने के ओलंपिक खेल और ओलंपिक मूल्य है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here