टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ करेगा अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी

0
टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' करेगा अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी
bitcoin trading

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ दर्शको का सबसे चहीता शो हुआ करता था जिसमे देव और सोनाक्षी की प्रेम-कहानी दिखाई जाती थी। इस शो में शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस मुख्य किरदार निभाते थे और उनकी केमिस्ट्री को इतना सराहा जाता था कि वास्तविक जीवन में भी दोनों के डेट करने की खबरें मीडिया में छाने लगी।

अब टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, शो का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है जो साल के अंत तक प्रसारित होगा। ये खबर निश्चित रूप से दर्शको का दिल खुश कर देगी। शो को अपार सफलता मिली थी और इसके कारण ही जल्द इसका दूसरा सीजन भी लाया गया। लेकिन इसके तीसरे सीजन से जुड़ी एक खबर आपको निराश कर सकती है।

Image result for Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi

एरिका इन दिनों एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ रिबूट में व्यस्त हैं और शहीर भी राजन शाही के शो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में मुख्य किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में दर्शको को एक नयी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक सूत्र ने खुलासा किया कि शो के कई पुराने कलाकार फिर से इस सीजन में दिखाई देंगे और कई कलाकार ऐसे भी हैं जो इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं।

आगे सूत्र ने बताया कि मुख्य जोड़ी के लिए अभी ऑडिशंस चल रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा भी हो जाएगी।

Image result for Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi

शो में देव और सोनाक्षी की प्रेम-कहानी दिखाई गयी थी कि कैसे दोनों की मुलाकात नफरत से शुरू होती है और लेकिन धीरे धीरे उनकी अलग दुनिया ही उन्हें करीब ले आती है। शो काफी समय तक टीवी पर प्रसारित हुआ था और दर्शको ने इनकी जोड़ी ‘देवाक्षी’ बुलाना भी शुरू कर दिया था। ऐसे में किसी नए चेहरे का आना उन्हें उदास कर सकता है।

खैर ये सब बाद की बात है, आप हमें बताइये कि क्या आप नए सीजन के लिए उत्साहित हैं?

https://youtu.be/lfTDJyFzRhQ

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here