Thu. Jun 20th, 2024
    टाइगर श्रॉफ बने "8पीएम प्रीमियम ब्लैक" के ब्रांड एंबेसडर, देखे विडियो

    भारत की सबसे बड़ी स्पिरिट कंपनी ‘रेडिको खैतान’ ने अपनी प्रतिष्ठित “8 पीएम प्रीमियम ब्लैक म्यूजिक सीडी” के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में लाखों दिलों की धड़कन टाइगर श्रॉफ की घोषणा की। यह ब्रांड अपने नए TVC के साथ आया है जिसमे टाइगर कभी न देखे जाने वाले अवतार में नजर आएंगे और यह उनकी कभी न मरने वाली ऊर्जा और पूरी प्रोडक्शन टीम और क्रू द्वारा की गई मेहनत का नतीजा है। यह सभी प्रमुख राष्ट्रीय और क्षेत्रीय इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल प्लेटफार्मों पर प्रसारित किया जा रहा है और अगले 8 हफ्तों तक चलेगा।

    अभियान ब्रांड “8पीएम प्रीमियम ब्लैक” की स्थिति का जश्न मनाता है – ‘स्वाद इतना चिकना है कि जब स्वाद लिया जाता है, तो प्रतिद्वंद्वी भी मित्र बन जाते हैं’। अभियान के विस्तार के रूप में, ब्रांड ने पिछले महीने टाइगर श्रॉफ के साथ एक म्यूजिक वीडियो का अनावरण किया, जिसे रिलीज़ के एक महीने के भीतर ही 1.6 करोड़ लोगों ने देख लिया है।

    हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया द्वारा निर्मित, संगीत वीडियो और टीवीसी को प्रतिभाशाली फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और बहुमुखी बॉलीवुड गायक बेनी दयाल द्वारा गाया गया है। संगीत प्रतिभाशाली जोड़ी सचिन – जिगर द्वारा रचित है।

    अब फिल्मो की बात की जाये तो, टाइगर बहुत जल्द पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नज़र आयेंगे। फिल्म 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का सीक्वल है जिससे आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

    https://www.instagram.com/p/BwEX9mdnkzX/?utm_source=ig_web_copy_link

    करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म से अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म का ट्रेलर इस शुक्रवार को रिलीज़ होगा जबकि फिल्म इस साल 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    इसके बाद वह अपने आइडल ऋतिक रोशन के साथ एक डांस फिल्म में दिखाई देंगे जो इस साल दिवाली पर रिलीज़ होगी। फिल्म में वाणी कपूर भी नज़र आएँगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *