Thu. Jun 13th, 2024
    tiger shroff disha pataani

    बॉलीवुड में रिश्ते हर गुजरते दिन के साथ बदल सकते हैं। जहां युवा पीढ़ी के कई अभिनेताओं ने अपने लिंक-अप के बारे में खुलकर चर्चा  की है वहीं दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) हमेशा शांत रहे हैं।

    यह दंपति अब तीन साल से अधिक समय से डेट कर रही है लेकिन उन्होंने कभी भी रिश्ते में होना स्वीकार नहीं किया। उनकी कई सार्वजनिक प्रस्तुतियों और डेट्स के बावजूद, टाइगर और दिशा ने कभी भी एक साथ होने की पुष्टि नहीं की या इनकार नहीं किया।

    दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ

    लेकिन करीबी दोस्तों और उद्योग के अंदरूनी सूत्रों को पता है कि लवबर्ड्स के बीच क्या चल रहा है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने बताया कि, “टाइगर और दिशा के रिश्ते ने पिछले कुछ हफ्तों में कुछ कठिन समय देखे हैं। उन्होंने अपने अलग-अलग रास्तों पर जाने का फैसला किया है और आधिकारिक तौर पर अब उनका ब्रेअकप हो चूका है।

    इसे ख़त्म करने का निर्णय कुछ सप्ताह पहले पारस्परिक रूप से हुआ था। टाइगर और दिशा और उनके आसपास के लोगों ने इसे होते देखा था।”

    टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी निकले डिनर डेट से बाहर

    जबकि आदित्य ठाकरे और दिशा की बढ़ती नज़दीकियों के बारे में खबरें थीं, हम सुनते हैं कि यह उनके ब्रेकअप के पीछे का कारण नहीं है। “वे सबसे लंबे समय तक मतभेद रखते हैं। लेकिन वे इसे सुलझाते रहते थे क्योंकि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे। अब, उन्हें एहसास हुआ है कि वे प्रेमियों की तुलना में दोस्तों के रूप में बेहतर हैं।

    यह एक सौहार्दपूर्ण ब्रेक-अप और उन्होंने अपनी दोस्ती जारी रखने का फैसला किया है।

    दरअसल, दोनों को कल रात अपने पसंदीदा रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा गया। इसके बारे में एक सूत्र का कहना है कि, “वे इसे संभालने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं। लेकिन वास्तविकता यह है कि वे अब कपल नहीं हैं।

    क्या वैलेंटाइन दिवस के मौके पर, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने किया अपने रिश्ते को स्वीकार?

    दो दोस्त एक साथ बाहर नहीं घूम सकते?” क्या वे खुले में बाहर आएंगे और इसे संबोधित करेंगे? ऐसा न होने की सम्भावना अधिक है।”

    उनके दोस्त ने कहा कि, “उन्होंने कभी एक साथ रहने की बात स्वीकार नहीं की। वे अपने ब्रेक अप के लिए क्या चर्चा करेंगे? उनके पास एक ही समूह के दोस्त हैं और अभी भी एक-दूसरे के करीब हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि वे रोमांस में नहीं हैं। ”

    यह भी पढ़ें: एथलीट दुती चंद को लगता है कि कंगना रनौत उनकी बायोपिक के लिए परफेक्ट हैं; अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *