Wed. May 29th, 2024
    टाइगर श्रॉफ ह्रितिक रोशन

    टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) और ऋतिक रोशन (hrithik roshan) को एक ही स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने की ख़बरों ने सभी को उत्साहित किया है। बस जब प्रशंसकों को फिल्म के शीर्षक का इंतजार था, तो यह कहा गया कि निर्माताओं ने एक नाम चुन लिया है और इसे कथित तौर पर ‘फाइटर्स’ कहा जाएगा।

    हालांकि, टाइगर ने अटकलों को स्पष्ट करते हुए कहा है कि ऋतिक और उनकी फिल्म का नाम ‘फाइटर्स’ नहीं है।

    क्या टाइगर श्रॉफ फिल्म 'रैम्बो' रीमेक से बनाएंगे हॉलीवुड का रास्ता?

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, टाइगर ने कहा, “हमारी फिल्म को इस समय ‘फाइटर्स’ या कुछ और नहीं कहा जाता है। मुझे पता है कि समय बीत रहा है और बिना नाम बताए फिल्म का जिक्र करते रहना बहुत अजीब लगेगा। हम एक नाम चुनने की कोशिश कर रहे हैं और हमें जल्दी ही यह मिल जाएगा।”

    इससे पहले, यह बताया गया था कि फिल्म का शीर्षक दिया गया है- फाइटर्स। हमारे सूत्र ने हमें बताया कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही फाइनल हो चुका है और इसका टाइटल फाइटर्स हैं। इसमें ऋतिक भी हैं।

    दोनों अभिनेताओं का लुक काफी रॉ और रस्टिक है, और यह रोमांचक है। पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में एक्शन गेम अगले स्तर और जुगलबंदी के बीच होगा।

    क्या ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' होगी अब अगस्त में रिलीज़?

    फैन्स ने बड़े परदे पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार किया है।

    चूंकि टाइगर ने हमेशा स्वीकार किया है कि ऋतिक उनके आदर्श हैं, यह खबर सबके लिए उत्साहित करने वाली थी जब यशराज फिल्म्स ने एक्शन एंटरटेनर की घोषणा की जिसमें दोनों सितारों को साइन किया गया है।

    फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जाएगा। वाणी कपूर के प्रमुख महिला होने के बावजूद, एक और अभिनेत्री को फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है।

    यह भी पढ़ें: कसौटी ज़िन्दगी की: स्विट्जरलैंड पहुंचने से पहले ही करण सिंह ग्रोवर को बिपाशा बासु की याद आने लगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *