Tue. Jun 18th, 2024
    टाइगर श्रॉफ: ऋतिक रोशन से बात करके उनके लिए सम्मान और बढ़ गया

    टाइगर श्रॉफ कितने बड़े ऋतिक रोशन के फैन हैं, ये तो सभी जानते हैं। उन्होंने कई बार इंटरव्यूज में उल्लेख किया है कि वह उनके रोल मॉडल हैं और अब अब दोनों यश राज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर फिल्म में साथ काम कर रहे हैं तो उनकी ख़ुशी का मानो कोई ठिकाना ही न रहा हो। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होगी।

    जबकि बड़े परदे पर दोनों के बीच कड़ा मुकाबला और जुगलबंदी देखने के लिए मिलेगी, सूत्रों ने बताया है कि कैमरा के पीछे सेट पर गुरु-शिष्य वाला वातावरण रहता है क्योंकि टाइगर चौबीसों घंटे ऋतिक सर, ऋतिक सर ही जपते रहते हैं।

    tiger-hritik

    डीएनए के अनुसार, बागी 2 अभिनेता ने कहा-“ऋतिक सर के साथ काम करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। मुझे शिल्प के बारे में बहुत कुछ जानने को मिला और उनके बारे में भी। हमारी एक्शन फिल्म के सेट पर उनसे मेरी व्यक्तिगत बातचीत के बाद मैं उनका अधिक सम्मान करने लगा हूँ। मैंने देखा है कि वह हर फ्रेम के बारे में कितना सूक्ष्म है।”

    “यदि ऋतिक सर आज यहाँ हैं, तो यह उनकी क्षमता और सर्वश्रेष्ठ देने की इच्छा के कारण है। उस आदमी से वापस लेने के लिए बहुत कुछ है। वह जिस तरह की पेचीदगियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं वह अद्भुत है। ऐसी डिटेलिंग अंत प्रोडक्ट को इतना शानदार बना देती है।”

    tiger-shroff-hritik-roshan

    अभी कुछ दिनों पहले, फिल्म को लेकर एक दिलचस्प खुलासा हुआ था कि फिल्म में दोनों के बीच एक दिलचस्प डांस की जुगलबंदी भी देखने के लिए मिलेगी। दोनों अपने एक्शन के साथ साथ डांस के लिए भी बहुत मशहूर हैं और ऐसे में दोनों की टक्कर देखना, दर्शको के लिए बेहद रोमांचक अनुभव होगा।

    इस दौरान, ऋतिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली फिल्म में, बिहार के गाणी आनंद कुमार की कहानी दिखाई जाएगी।

    वही दूसरी तरफ, टाइगर 10 मई को पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और आदित्य सील भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *