जो रूट: आर्चर एशेज की दिशा बदल सकते हैं

0
जो रूट
bitcoin trading

लंदन, 19 अगस्त (आईएएनएस)| इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि टीम के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर मौजूदा एशेज सीरीज की दिशा बदल सकते हैं।

आर्चर ने लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से खेल के सबसे लंबे प्रारूप में पदार्पण किया था। इस मैच में आर्चर ने शानदार गेंदबाजी की।

आर्चर ने अपनी एक बाउंसर से स्टीव स्मिथ को जमीन पर गिरा दिया था तो वहीं दूसरी पारी में उनके स्थान पर टीम में शामिल किए गए मार्नस लाबुस्शाने को भी बाउंसर से झटका दे दिया।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा है, “वह आए और उन्होंने बड़ा प्रभाव छोड़ा। उन्होंने हमारे गेंदबाजी आक्रमण में अलग चीज जोड़ी है और आस्ट्रेलिया को सोचने पर मजबूर किया।”

रूट ने कहा, “टेस्ट पदार्पण पर अगर कोई इस तरह का शानदार प्रदर्शन करता है तो यह देखना सुखद होता है। अपने अलग एक्शन और स्वाभाविक गति से उन्होंने चीजों को मुमकिन किया। इससे अंतिम तीन मैच रोचक हो गए हैं।”

टेस्ट कप्तान ने कहा, “एक चीज जो उन्होंने कर दी है वो यह है कि अब आस्ट्रेलिया इस बात पर सोचेगी कि उन्हें वापसी कैसे करनी है। आर्चर उनके खिलाफ मजबूती से आएंगे। इस तरह के गेंदबाज के खिलाफ स्लिप में खड़े होना बल्लेबाजी न करने से ज्यादा अच्छा होता है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here