दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जोया फैक्टर का गाना ‘काश’ हुआ रिलीज़, देखें विडियो
मनोरंजन

जोया फैक्टर का गाना ‘काश’ हुआ रिलीज़, देखें विडियो

द जोया फैक्टर

जोया फैक्टर का गाना ‘काश’ निर्माताओं द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है। ‘काश’ एक रोमांटिक गाना है जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है। गाने में सोनम कपूर और दलकीर की क्यूट और रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई गई है।

गाने को ट्विटर पर साझा करते हुए सोनम ने लिखा है कि, “आपके मानसून को प्यार से भरने के लिए हम आपके लिए एक प्यार भरा गाना लेकर आए हैं। फिल्म का नया गाना ‘काश’ देखें”

ज़ोया फैक्टर अंधविश्वासों के बारे में है। सोनम ने हाल ही में कहा कि वह फिल्म के प्रचार के लिए केवल लाल पोशाक पहनेंगी। उन्होंने समझाया, “प्रमोशन पर लाल रंग पहनना मेरा विचार था। मैं कहानी और अपनी भूमिका के साथ पूर्ण न्याय करना चाहती थी।

मुझे लगा कि यह दर्शकों को ज़ोया की विलक्षणताओं से परिचित कराने का सबसे अच्छा तरीका है। जोया को विश्व कप में भारत के क्रिकेट टीम के लिए एक अच्छा भाग्य आकर्षण माना जा रहा है। इसलिए, हम प्रमोशन में क्यों नहीं ऐसा करते हैं। इसके अलावा, लाल को एक शुभ रंग माना जाता है। हम उस गुड लक को सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त मील जा रहे हैं।”

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनम कपूर और डलकर सलमान के साथ संजय कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी द्वारा निर्मित फिल्म में वह सोनम के पिता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम की एक पुस्तक पर आधारित है जिसमे सलमान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान निखिल खोड़ा की भूमिका निभा रहे हैं।

जबकि सोनम फिल्म में एक एडवरटाइजिंग एजेंट ज़ोया सोलंकी की भूमिका निभा रही हैं जो बाद में जाकर भारतीय क्रिकेट टीम की लकी चार्म बन जाती है। फिल्म इस साल 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement