Tue. May 28th, 2024
    जोनिता गाँधी ने दी 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना को आवाज़

    अभिनेता आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने ड्रीम गर्ल अवतार में गीत ‘बजता रिंग रिंग’ के लिए लिप-सिंक करते नजर आएंगे। गायिका जोनिता गांधी का कहना है कि उन्होंने इस पर काम करते हुए बहुत मजा किया और उम्मीद करती है कि सभी लोग ट्रैक का आनंद लेंगे।

    गाँधी ने मशहूर संगीतकार जोड़ी मीत ब्रोस के साथ इस गाने पर काम किया है। ये गाना मंगलवार यानी कल रिलीज़ होगा। गायिका ने एक बयान में कहा-“जब मुझे पता चला कि मैं आयुष्मान खुराना की आवाज़ बनने वाली हूँ तो मैं उलझन में पड़ गयी। फिर मनमीत ने मुझे समझाया और मुझे याद है कि मैं हंसने लगी थी। मैं अपनी लाइन्स पर उन्हें अभिनय करते देखने के लिए उत्सुक हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B1WDtpbgd90/?utm_source=ig_web_copy_link

    “ये निश्चित तौर पर मेरे लिए पहली बार है और मैं उत्साहित हूँ। मीत ब्रोस के साथ इस गीत को रिकॉर्ड करने में हमने बहुत मस्ती की। ये गाना ड्रामा से भरपूर है और सिंगिंग स्टाइल भी थोड़ा रेट्रो है। हमने स्टूडियो में कई टेक्सचर और गाने के ढंग पर काम किया और मुझे लगता है कि हमने कुछ बहुत आकर्षक बनाया है। मैं आशा करती हूँ कि सबको इसे सुनने और देखने में उतना ही मजा आएगा जितना हमें इसे रिकॉर्ड करने में आया था।”

    राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान एक ऐसे आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो महिला की आवाज़ में बोल सकता है और उसके बाद जो मजेदार परिणाम निकलते हैं। इसमें नुसरत भरुचा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *