Fri. May 24th, 2024
    जॉन अब्राहम ने फिल्म 'बटला हाउस' के नए पोस्टर से बढ़ाया दर्शको का उत्साह

    हाल ही में ‘रोमियो अकबर वाल्टर’, ‘सत्यमेव जयते’ और ‘परमाणु’ जैसी फिल्मों में देशभक्ति की शैली का सफलतापूर्वक प्रयोग करने के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम अब फिल्म ‘बटला हाउस‘ के साथ बड़े पर्दे पर वापस आएंगे। फिल्म 19 सितंबर, 2008 को लगभग एक दशक पहले हुई वास्तविक घटना से प्रेरित है।

    https://www.instagram.com/p/BzpAgjgFpGm/?utm_source=ig_web_copy_link

    ट्रेलर रिलीज के पहले, अभिनेता फिल्म के नए प्रोमो और पोस्टर साझा कर रहे हैं। हाल ही में, जॉन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी फिल्म के एक नए पोस्टर को जारी किया। जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था।

    पोस्टर को साझा करते हुए, जॉन ने कैप्शन दिया-“जब राष्ट्र आपके निर्णय पर संदेह करता है, तो आप स्वयं से सवाल करना शुरू करते हैं। जल्द ही देखिये बटला हाउस का सच सामने आते हुए। ट्रेलर आएगा 10 जुलाई को।”

    https://www.instagram.com/p/Bzrlf8pl8dM/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म ‘बटला हाउस’ जामिया नगर के बटला हाउस में आतंकवादियों के साथ साल 2008 में हुई कथित मुठभेड़ के पीछे की सच्चाई को उजागर करने का प्रयास करेगी।

    दिल्ली में 13 सितंबर, 2008 को हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में 26 लोगों की मौत हो गई और 133 से अधिक घायल हो गए। इसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की ओर से 19 सितंबर को एक ऑपरेशन चलाया गया, जिसमें बटला हाउस के एक फ्लैट में छापा मारा था। इस दौरान दो कथित आतंकवादी आतिफ अमीन व मोहम्मद साजिद को पुलिस ने गोली मार दी थी।

    https://www.instagram.com/p/Bzj9_VMF1Sp/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और इसमें मृणाल ठाकुर, रवि किशन, मनीष चौधरी और प्रकाश राज भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *