Sat. Jun 22nd, 2024
    क्या जैकलीन फर्नांडिस को किया गया आयुष शर्मा की फिल्म 'क्वाथा' के लिए संपर्क?

    जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ में व्यस्त हैं। लेकिन बॉलीवुड हंगामा का कहना है कि अभिनेत्री को आयुष शर्मा की फिल्म ‘क्वाथा‘ के लिए साइन किया जा सकता है जिसमे संजय दत्त के भी अभिनय करने की सम्भावना है।

    हालांकि, सूत्रों का कहना है कि डिटेल्स के बारे में बात करना अभी थोड़ी जल्दबाज़ी होगी। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने कहा-“जी हां, निर्माता ‘क्वाथा’ में आयुष शर्मा के सामने एक प्रसिद्ध चेहरा रखने के इच्छुक हैं। उन्होंने पहले ही अपनी पहली फिल्म में एक बॉय नेक्स्ट डोर की भूमिका निभाई है। यह नौसिखिया के लिए एक अधिक मजबूत भूमिका होगी। दूसरी ओर, एक जाना माना चेहरा होने से ही फिल्म में निखार आएगा।”

    ayush sharma kwatha 1

    “जैकलीन फर्नांडीज के लिए, मैं बस इतना ही कह सकता हूँ कि हां, वे भूमिका के लिए उन पर विचार कर रहे हैं। अब तक, सब कुछ प्रारंभिक चरण में है और बातचीत अभी भी चल रही है। उन्होंने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई है और उन्हें यह पसंद आई है। लेकिन क्या वह तय हुई या नहीं या उन्होंने फिल्म साइन की या नहीं, ये एक अलग ही सवाल है।”

    अब फिल्म ‘क्वाथा’ की बात की जाये तो, इसमें आयुष एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। फिल्म गैंगस्टर के युग में सेट होगी जिसमे अंडरवर्ल्ड का उथ्थान और पतन दिखाया जाएगा। हालांकि, संजय दत्त द्वारा निभाए जाने वाली भूमिका के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है।

    SCOOP: Jacqueline Fernandez approached for this Aayush Sharma film that also stars Sanjay Dutt?

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *