Tue. Dec 6th, 2022
    जैकलिन फर्नांडिस एक एक्शन फ्रैंचाइज़ी से करेंगी अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत

    बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस बहुत जल्द अपनी डेब्यू वेब सीरीज ‘मिसेज सीरियल किलर’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। लेकिन इसके अलावा भी अभिनेत्री के दिमाग में एक प्रोजेक्ट है और वो है उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस। न केवल वह अपनी पहली फिल्म का निर्माण करने के लिए बेताब हैं, बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, उन्हें पहली स्क्रिप्ट भी मिल गयी हैं जो एक एक्शन फ्रैंचाइज़ी होगी।

    अभिनेत्री जिन्होंने ‘रेस 2’ और ‘रेस 3’ में काम किया है, वह शुरू से ही एक्शन को लेकर अपने प्यार का उल्लेख करती रही हैं। अभिनय आजमाने के बाद, अभिनेत्री फिल्म निर्माण में आना चाहती हैं और इसलिए एक एक्शन फ्रैंचाइज़ी से अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत करेंगी। खबरों के अनुसार, इसकी तैयारी शुरू हो चुकी है और लेखकों ने फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म के लिए स्क्रिप्टिंग शुरू कर दी है। अगर सब सही रहा तो शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है।

    Related image

    कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि जैकलीन ही फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगी और कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंसेस में अपना एक्शन दिखाएंगी। जैकलीन को हमेशा कॉम्बिंग और मार्शल आर्ट्स पसंद है और इसे तनाव दूर करने का एक जरिया मानती हैं और अक्सर इसकी क्लासेस लेती हैं। अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी उल्लेख किया है कि उसने हथियार चलाना सीख लिया है।

    बॉलीवुड की बात की जाये तो, अभिनेत्री जल्द सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में नज़र आएंगी। ये हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है जिसकी शूटिंग डेढ़ पहले ही शुरू हो गयी थी। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार टल चुकी है और इसको नयी रिलीज़ डेट मिलना अभी बाकि है।

    Image result for Jacqueline Fernandez

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *