Sun. May 19th, 2024
    jp agarwal congress

    नई दिल्ली| दिल्ली में चांदनी चौक से कांग्रेस पार्टी उम्मीदवार जेपी अग्रवाल ने अपने क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान कहा कि इस बार चांदनी चौक क्षेत्र की जनता अपना पूरा समर्थन कांग्रेस को देकर जुमलेबाजों की सरकार को हटाएगी। उन्होंने कहा कि जनता को जुमला नहीं वादा देकर जा रहा हूं।

    क्षेत्र में पदयात्रा के दौरान जे पी अग्रवाल ने कहा, “इस बार बदलाव की आंधी कांग्रेस के साथ चलेगी। इस देश को काम चाहिए जुमले नहीं और मुझे पूरा यकीन है कि इस बार चांदनी चौक क्षेत्र की जनता अपना पूरा समर्थन कांग्रेस को देकर जुमलेबाजों की सरकार को हटाएगी।” उन्होंने जनता को भरोसा दिलाते हुए कहा, “मैं आप के बीच जुमला नहीं वादा देकर जा रहा हूं।”

    अग्रवाल ने कहा, “व्यापार आसानी से नहीं होता, बड़ी परेशानी झेलनी पड़ती है। व्यापार के लिए जेवर गिरवी रखते हैं, बैंक से लोन लेना पड़ता है। जब व्यापार ठप होता है तो कारोबारी कर्जे की मार में डूबता है। इसी तरह सीलिंग की समस्या ने व्यापारियों को परेशान किया क्योंकि जिसकी दुकान बंद हो जाएगी, वह जिंदा कैसे रहेगा? तमाम तरह के खर्चे होते हैं। बच्चों की फीस देनी है। रोटी तो खानी ही है।”

    उन्होंने कहा, “दिल्ली में भाजपा और आप दोनों पार्टियां आपस में लड़ती रही, लेकिन इन्होंने किसी वर्ग की ओर कोई तवज्जो नहीं दी। अगर हमारी सरकार आती है तो इन मुद्दों पर हम जमकर लड़ाई करेंगे। हमने पहले भी व्यापारियों का साथ दिया है और इस बार भी कारोबारियों का साथ नहीं छोड़ेंगे। इस बार जनता ने अगर सेवा करने का मौका दिया तो मैं सामाजिक रूप से लोगों को अपने साथ जोड़ने में कोई कोताही नहीं बरतूंगा।”

    चांदनी चौक से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार जेपी अग्रवाल ने शुक्रवार को चांदनी चौक क्षेत्र के जामा मस्जिद से होते हुए मटिया महल, उर्दू मार्केट, चितली कबर, तुर्कमान गेट की पदयात्रा कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की लोगों से अपील की।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *