Mon. May 20th, 2024
    जेनिफ़र विंगेट ने 'कोड एम' के शूट से पहले जोधपुर का किया पर्यटन, देखिते तसवीरें

    शो ‘बेपनाह’ के बाद, जेनिफर विंगेट ने अपने अगले प्रोजेक्ट यानि वेब डेब्यू की घोषणा करने से पहले कुछ समय लिया। और अपने शो की शूटिंग के लिए, वर्तमान में, जेनिफर विंगेट जोधपुर, राजस्थान में हैं और इस खूबसूरत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तस्वीरो की एक सीरीज पोस्ट की, जिसमें वह एक मोनोक्रोम लुक में दिखाई रही हैं- सफेद टी और काली पैंट और टोपी, और तस्वीर के साथ, जेनी ने कैप्शन में लिखा, “जब आपके पास शूट शुरू करने से पहले घूमने के लिए 1 दिन हो। पल को जब्त कर लो, मैं कहती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/BzpA-ekAQV5/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि जेनिफर फिर से शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन जब भी वह अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालती हैं, तो यह 34 वर्षीय अभिनेत्री यह सुनिश्चित करती है कि वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताए या बेशक, ड्राइव के लिए अपने कुत्ते- ब्रीजर को बाहर ले जाए। कुछ दिन पहले, जेनिफर विंगेट का मुंबई में शो ‘बेहद’ से उनकी ऑन-स्क्रीन माँ कविता घई के साथ एक पुनर्मिलन हुआ था, और उनकी तस्वीरों को देखने के बाद, सभी प्रशंसक उदासीन हो गए और पूछने लगे कि ‘बेहद 2’ कब शुरू होगा।
    इस दौरान, उनकी डेब्यू वेब सीरीज ‘कोड एम‘ की बात की जाये तो, इसमें वह एक भारतीय सेना के वकील, मोनिका मेहरा का किरदार निभा रही हैं जो एक आतंकवादी मुठभेड़ के खुले और करीबी मामले की जांच करते हुए एक असहज सच्चाई को उजागर करती है। यह सच्चाई एक गुप्त इतने विस्फोटक को उजागर करती है कि यह न केवल एक परिवार को इसके मद्देनजर नष्ट कर देती है, बल्कि पूरी भारतीय सेना को हिला देती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *