Sun. May 19th, 2024
    जेनिफर विंगेट: मुझे गर्व है कि मैं 'टीवी की लड़की' हूँ भले ही ये कभी कभी मेरे खिलाफ गया हो

    जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने पिछले कुछ सालों से, एक के बाद एक शानदार प्रोजेक्ट्स से सभी का दिल जीत लिया है। चाहे वो ‘सरस्वती चंद्र’ हो, ‘बेहद’ हो या ‘बेपनाह’, उनके अभिनय और खूबसूरती ने उन्हें छोटे परदे की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है और जल्द ही वह अपना जादू डिजिटल मीडियम पर भी चलाने वाली हैं। वह बहुत जल्द, एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज ‘कोड एम’ में नज़र आएँगी।

    https://www.instagram.com/p/Bfs75jJFw4r/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, नवीनतम इंटरव्यू में जेनिफर ने स्पष्ट किया कि भले ही वह किसी भी माध्यम में चली जाये लेकिन वह हमेशा टीवी की ही लड़की रहेंगी। अभिनेत्री ने खुद को ‘टीवी गर्ल’ बुलाया और कहा कि ये उनके लिए बहुत गर्व की बात है। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि ऐसी भी परिस्थितियां रही हैं जब टीवी से जुड़ने के कारण, चीज़े उनके खिलाफ गयी हैं लेकिन साथ ही ये भी कहा कि उन्हें अपने काम पर गर्व है और ऐसे किसी इंसान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं जो उस जगह का सम्मान न करें जहाँ से वह आई हैं।

    https://www.instagram.com/p/BbynV1EFaDO/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मैं गर्व से इस बात की पुष्टि करती हूँ कि मैं टीवी की लड़की हूँ। हालाँकि कई बार ऐसा लगता है कि यह मेरे खिलाफ हो गया है, लेकिन मुझे खुशी है कि ऐसा हुआ क्योंकि मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं करना चाहती थी जो इस बात का सम्मान नहीं करता कि मैं कौन हूँ और मैं क्या करती हूँ। मैंने इसे कभी बाधा के रूप में नहीं देखा, बल्कि बड़ा और बेहतर हासिल करने के लिए एक प्रारंभिक प्रयास की तरह देखा है।”
    इस दौरान, दर्शको को ये जानकर ख़ुशी होगी कि उनके शो ‘बेहद’ के निर्माता प्रतीक शर्मा ने ‘बेहद 2’ के जल्द ही शुरू होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शो की कहानी को अंतिम रूप दे दिया गया है और इस साल के अंत तक शो शुरू हो सकता है। जेनिफर एक बार फिर माया के किरदार से सभी का दिल जीतने आ रही हैं।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *