Sat. Mar 2nd, 2024
    जेट एयरवेज के घरेलू उड़ानों के किराए में छूट

    निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने न्यू ईयर सेल के तहत अपने किराए में छूट देने की पेशकश की है। इस सेल के तहत एक तरफ हवाई सफर के इकोनॉमी क्लास का किराया 1001 रुपए निर्धारित किया गया है।

    आप को बता दें कि जेट एयरवेज घरेलू उड़ानों में इकॉनोमी क्लास किराए में 10 फीसदी की छूट तथा बिजनेस क्लास टिकटों पर 15 फीसदी की छूट दे रही है।

    जेट एयरवेज ने अपने एक बयान में कहा कि, यह न्यू ईयर सेल आॅफर केवल 11 दिन के लिए है, यानि 23 दिसंबर से 2 जनवरी के बीच ही बुकिंग कराई जा सकेगी।

    जेट एयरवेज के अनुसार सेल के तहत बुकिंग किए गए टिकटों की यात्रा अवधि 15 जनवरी 2018 से शुरू होगी।  यह डिस्काउंट ऑफर केवल 44 घरेलू नेटवर्क पर लागू है। जेट एयरवेज के मुताबिक, एक तरफ से उड़ान की इकॉनोमी क्लास टिकट 1,001 में दिया जा रहा है।

    गौरतलब है कि जेट एयरवेज ने 5-11 दिसंबर के बीच अंतरराष्ट्रीय टिकटों की बुकिंग पर 30 फीसदी छूट की पेशकश की थी। इस टिकट की भी यात्रा अवधि 15 जनवरी 2018 से ही शुरू हो रही है।

    आप को बता दें कि अंतरराष्ट्रीय टिकटों पर 30 फीसद छूट के साथ केवल एमस्टरडैम, लंदन, पेरिस, बैंकॉक, हांगकांग और सिंगापुर की सफर की जा सकती है।

    यही नहीं इस आॅफर के जरिए आप जेट एयरवेज से 11 वै​देशिक शहरों के लिए सीधी उड़ान का भी मजा ले सकते हैं, इन शहरों में अबू धाबी, बहरीन, दमम, दोहा, दुबई, जेद्दाह, कुवैत, मस्कट, रियाद, शारजाह, कोलंबो, काठमांडू और ढाका का नाम शामिल है।