Sat. Nov 26th, 2022
    शाहरुख़ खान

    शाहरुख़ खान की फ़िल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर की तारीख़ की घोषणा होने के साथ ही फैन्स का उत्साह देखते बन रहा था। इस साल के शुरुआत में ही फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया था जिसमें शाहरुख़ खान, सलमान के साथ नाचते दिखे। ‘जीरो’ का यह टीज़र दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

    फ़िल्म के पोस्टर्स भी हाल ही में लांच किये गए जिससे फ़िल्म में हमारी उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गयी थी। 2 नवम्बर को किंग खान का बर्थडे था और इस मौके पर फ़िल्म का ट्रेलर भी लांच किया गया। ‘जीरो’ का यह ट्रेलर दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरने में कामयाब रहा है।

    फ़िल्म के सभी कलाकारों ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। फ़िल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी हैं। अनुष्का फ़िल्म में एक दिव्यांग वैज्ञानिक का किरदार कर रही हैं वहीं कैटरीना कैफ़ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं। बऊआ सिंह के किरदार में शाहरुख़ ने सबका दिल जीत लिया है।

    ट्रेलर देख कर लगता है कि फ़िल्म दर्शकों को गुदगुदाने के साथ-साथ रुलाने में भी कामयाब रहेगी। आनंद एल राय के द्वारा निर्देशित ‘जीरो’ 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आएगी। जीरो के इस ट्रेलर पर एक दिन में 3.60 करोड़ से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bpm_iHggxet/

    https://www.instagram.com/p/Bpm_Y25gVnG/

    फ़िल्म के ट्रेलर की तारीफ अक्षय कुमार और आमिर खान ने की है और साथ में कुछ फैन्स मीम बना के फ़िल्म को ट्रोल भी कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BprZeCSBWUg/

    https://twitter.com/BollywoodGandu/status/1058330700938600448

    फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और शाहरुख़ खान ने इसके लिए ट्वीट करके धन्यवाद भी दिया है।  शाहरुख़ ने लिखा है कि, “फ़िल्म के ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद, आपने एक छोटे आदमी को इतना बड़ा बना दिया।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *