एयरटेल के बाद जिओ ने लांच किये 297 रुपये और 594 रुपये के लम्बी अवधि के पैक

जिओ का नया फ़ोन

नयी साल 2019 के शुरू होने के बाद से टेलेकोम प्रदाताओं में प्रतिस्पर्धा बढ़ती जा रही है। ये बहुत ही जल्दी नए नए  प्लान लांच कर रहे हैं। कल गुरूवार को एयरटेल ने लम्बी अवधि के प्रीपेड प्लान लांच किये थी और आज उसकी प्रतिक्रिया में जिओ ने भी दो लम्बी अवधि के प्रीपेड प्लान लांच किये हैं।

खासकर जिओफ़ोन यूजर्स के लिए हैं ये प्लान :

टेलीकॉम दिग्गज रिलायंस जियो ने जिओफ़ोन यूजर्स के लिए दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। नए पैक, जिनकी कीमत 297 रुपये और 594 रुपये है, 24 जनवरी को कंपनी द्वारा घोषित टेलिकॉम दिग्गज के “जियोफोन मॉनसून हंगामा” ऑफर का हिस्सा हैं। 

जिओ का 297 रूपए का पैक :

यह प्लान जिओ द्वारा हाल ही में लांच किये गए दो लम्बी अवधि के प्लान का हिस्सा है। यह प्लान 84 दिनों की वैद्यता के साथ आता है। इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को पूरी वैद्यता अवधि में असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल करने की सुविधा मिलती है। इसके अतिरिक्त ग्राहकों को हर 28 दिनों में कुल 300 मुफ्त एसएमएस करने की सुविधा भी मिलती है।

ग्राहकों को इसके अलावा इंटरनेट की भी मिलती है जोकि हर महीने 42 GB है इसका मतलब ग्राहक को हर दिन 1.5 GB 4G इन्टरनेट मिलेगा।

जिओ का 594 रूपए का पैक :

यह भी एक लम्बी  अवधि का प्लान है जोकि 168 दिनों की वैद्यता के साथ आता है। इस प्लान के भी अंतर्गत ग्राहकों को पूरी वैद्यता अवधि के लिए असीमित लोकल, एसटीडी एवं राष्ट्रीय रोमिंग कॉल के साथ साथ  हर 28 दिन में 300 मुफ्त एस एम एस करने की सुविधा मिलती है।

इस प्लान कीई पूरी वैद्यता अवधि के लिए ग्राहक को 84 GB डाटा मिलता है जिससे ग्राहक को हर दिन 0.5 GB इन्टरनेट प्रयोग करने को मिलता है। पैक-विशिष्ट लाभों के अलावा, उपयोगकर्ता JioCinema, JioSaavn, JioMags, JioCloud जैसी सेवाओं का नही मुफ्त लाभ उठा सकते हैं।

ये जिओ द्वारा हाल ही में लांच किये गए लम्बी अवधि के प्लान थे इनके अलावा जिओ के कई मासिक प्लान भी हैं जिनमे से ग्राहक चुन सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here