दा इंडियन वायर » टैकनोलजी » जिओ फोन के बाद अब एयरटेल लाएगा 4 जी फोन
टैकनोलजी

जिओ फोन के बाद अब एयरटेल लाएगा 4 जी फोन

एयरटेल फोन
एयरटेल की यह योजना जिओ के 4 जी फोन को ध्यान में रखकर की गयी है। जिओ ने हाल ही में नए 4 जी फोन की घोषणा की थी, एवं इसके लिए बुकिंग भी हो चुकी है।

रिलायंस जिओ के 4 जी फोन निकालने के बाद अब एयरटेल भी बाजार में अपना 4 जी फोन लाने की सोच रही है। एयरटेल के 4 जी फोन की कीमत लगभग 2500 रूपए हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक एयरटेल के अधिकारी बहुत जल्द एक 4 जी स्मार्टफोन लाने की सोच रहे है। इस सन्दर्भ में एयरटेल मोबाइल बनाने वाली कंपनियों से बात कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक यह फोन दिवाली के आसपास रिलीज़ किया जाएगा। इस फोन की कीमत 2500 रूपए के आसपास हो सकती है।

एयरटेल के इस मोबाइल में चार इंच का डिस्प्ले, 1 जीबी रैम, ड्यूल कैमरा, मजबूत बैटरी एवं वाल्ट कालिंग होगी। इस फोन की बुकिंग के बारे में हांलांकि अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

जाहिर है एयरटेल की यह योजना जिओ के 4 जी फोन को ध्यान में रखकर की गयी है। जिओ ने हाल ही में नए 4 जी फोन की घोषणा की थी, एवं इसके लिए बुकिंग भी हो चुकी है। दर्शकों को ये फोन इस महीने के अंत तक मिल सकते हैं।

जिओ फोन को टक्कर देने के लिए एयरटेल भी अब मोबाइल विभाग में अपने हाथ आजमा रहा है। जिओ फोन को लोगों ने बहुत पसंद किया है एवं लोगों ने इसकी बढ़-चढ़कर बुकिंग की है। बुकिंग के पहले ही दिन लगभग 30 लाख फोन बुक हो गए थे।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!