जिओ दिवाली ऑफर: जियोफोन 2 की सेल, मिल रहा 100 प्रतिशत कैशबैक

रिलायंस जिओ

दिवाली ऑफर के तहत रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए काफी दमदार ऑफर लेकर आया है। इस दिवाली रिलायंस जियो ने एक ओर जहाँ अपने जियोफोन 2 को सेल पर रखा है, वहीं जियो अपने सभी रीचार्ज पर 100 प्रतिशत का कैश बैक दे रहा है।

जियो ने इसके लिए ‘दिवाली धमाका 100 प्रतिशत कैशबैक’ योजना जारी की है। इसके तहत जियो 149 रुपये से अधिक के सभी रीचार्ज पर 100 प्रतिशत का कैशबैक दे रहा है।

इन रीचार्ज की रेंज 198 रुपये से शुरू होकर 9,999 रुपये तक जाती है। इन सभी रीचार्ज पर यूजर को 100 प्रतिशत कैश बैक मिलेगा।

वहीं यूजर पेटीएम व अमेज़न पे के द्वारा रीचार्ज कर अतिरिक्त कैश बैक भी पा सकता है।

इन सभी रीचार्ज के तहत मिलने वाला कैशबैक कूपन के रूप में होगा, जिनहे रिलायंस स्टोर से रिडीम किया जा सकेगा। हालाँकि यूजर को ध्यान रखना होगा कि वह इन कूपन का इस्तेमाल रिलायंस से 5000 रुपये से अधिक की खरीद पर ही कर पाएगा।

इसी के साथ यदि कोई ग्राहक 500 रुपये या उससे बड़ा रीचार्ज करता है, तो उसे 1 से अधिक कूपन मिलेंगे।

इसी के साथ रिलायंस जियो ने अपने जियोफोन 2 को 5 नवंबर से 12 नवंबर तक के बीच सेल पर रखा है। इसके तहत पेटीएम के द्वारा जियोफोन 2 की खरीद करने पर यूजर को 200 रुपये का कैश बैक भी मिलेगा।

इसके पहले जियो ने ‘जियोफोन मानसून हँगामा’ ऑफर लॉंच किया था, इसके तहत यूजर किसी भी फोन के बदले महज 501 रुपये जमा कर जियोफोन ले सकता है, लेकिन उसे इसी के साथ 594 रुपये का रीचार्ज भी करवाना अनिवार्य है, इसके तहत यूजर को 6 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग व डाटा मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर रिलायंस ने की ‘जियो फोन 2’ की सेल की घोषणा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here