Sun. Apr 2nd, 2023
    जाह्नवी कपूर ने बताई बहन ख़ुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू के पीछे की सच्चाई

    जबसे जाह्नवी कपूर ने पिछले साल शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा है, ऐसी अटकलें लगाईं जाने लगी कि उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर भी उनके नक्शेकदम पर चलके जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। खबरें तो ये भी आई थी कि वह शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के साथ फिल्म में अभिनय करेंगी और उस फिल्म का निर्माण सभी स्टार-किड के गॉडफादर करण जौहर करेंगे। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी।

    हालांकि, जाह्नवी ने खुलासा किया कि ख़ुशी को फिल्मो के करियर में वास्तव में दिलचस्पी है। अनाईता श्रॉफ के चैट शो में, उन्होंने पुष्टि की कि उनकी बहन हिंदी फिल्म डेब्यू करने से पहले न्यू यॉर्क फिल्म अकादमी (NYFA) में कोर्स ज्वाइन करेंगी।

    https://www.instagram.com/p/Bs-QQbOnu9F/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BoCMBD5hFfZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    बातचीत के दौरान, जब अनाईता ने उल्लेख किया कि कैसे ख़ुशी एक फैशनिस्टा और जल्द फैशन इंडस्ट्री में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं तो जाह्नवी ने तुरंत उन्हें टोका और कहा-“अब वो वहां नहीं रहना चाहती है। वह NYFA जा रही है। जब वो वापस आ जाएगी, वह सोचेगी की कि उसे क्या करना है।”

    निर्माता बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के बहुत करीब हैं। तो क्या वह ख़ुशी के इतने समय तक उनसे दूर रहने की बात पचा पाएंगे?

    जाह्नवी ने कहा-“ख़ुशी जा रही है यही सोच कर मुझे घबराहट हो रही है। उन्हें (बोनी) सिर्फ इसके बारे में सोचना है और वह रोना शुरू कर देंगे।”

    https://www.instagram.com/p/BuqAlOMnbOM/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे पूछा गया कि क्या दोनों के बीच बहनों वाली लड़ाई होती है तो जाह्नवी ने कहा-“केवल तब जब वह मेरे कपड़े चुराती हैं, मुझे गुस्सा आ जाता है। हम अपने कपड़े साझा करते हैं, मगर हमने ये तय किया हुआ है कि अगर तुम बिना बताये चुराते हो तो दिक्कत हो जाएगी।”

    उन्होंने आगे कहा-“इस समय, मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन वो बहुत न्याय परायण है। उसको लगता है-‘तुम बिना पूछे कुछ नहीं ले सकते’। उसे लगता है कि उसे मुझमें शिष्टाचार पैदा करने की जरूरत है। तो ये वही से आ रहा है।”

    फिल्मो की बात की जाये तो, जाह्नवी जल्द गुंजन सक्सेना बायोपिक, करण जौहर की ‘तख़्त’ और हार्दिक मेहता की ‘रूह-अफज़ा’ में दिखाई देंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *