Fri. Mar 1st, 2024
    जाह्नवी कपूर और सारा अली खान साथ साथ पहुंची जिम, कैमरा को दिए पोज़

    पिछले साल दो खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही सभी का दिल जीत लिया। एक है श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और दूसरी है सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान। दोनों ने जबसे बॉलीवुड में कदम रखा है, तबसे दोनों की तुलना की जा रही है, लेकिन लगता है कि ये दोनों डीवा फ़िलहाल कम्पटीशन करने के मूड में नहीं हैं।

    आज दोनों को साथ साथ जिम जाते देखा गया था। दोनों एक ही गाड़ी से उतरी और मिलकर पापाराज़ी को पोज़ दिया। दोनों एक-दुसरे के साथ काफी सहज और खुश दिखाई दे रही थी। दोनों ही अभिनेत्रिया अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं और नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं। दर्शको को उनके जिम लुक्स भी बेहद पसंद आते हैं। देखिये यहाँ-

    JAHNVI-SARA

    SARA JAHNVI

    JAHNVI SARA

    JAN SARA

    इस दौरान, पेशेवर रूप से दोनों ही युवा स्टार अपनी अपनी फिल्मो में व्यस्त हैं। जाह्नवी ने कुछ दिन पहले ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग पूरी की है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम ‘कारगिल गर्ल’ है जिसमे उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी नजर आयेंगे। साथ ही वह राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूहीअफज़ा’ की शूटिंग कर रही हैं।

    उन्होंने कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। उनकी झोली में इस वक़्त करण जौहर की मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ भी शामिल है जिसमे करीना कपूर खान, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/B10d8NeAD6L/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरी तरफ, सारा ने इम्तियाज़ अली की रोमांटिक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘लव आज कल’ के इस सीक्वल में उनके साथ कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म अगले साल वैलेंटाइन दिवस पर रिलीज़ होगी। इन दिनों, वह वरुण धवन के साथ मिलकर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *