Tue. Apr 16th, 2024
    जाह्नवी कपूर ने साझा किया एक मजेदार वीडियो, कहा-'सबकी दीदी मैं हूं'

    जाह्नवी कपूर ने पिछले साल शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म को एक साल हो गया है और अभी तक अभिनेत्री की दूसरी फिल्म नहीं आई है। वह इन दिनों अपनी दो फिल्में- ‘रूही अफ़ज़ा’ और ‘कारगिल गर्ल’ के बीच संघर्ष कर रही हैं और अक्सर यात्रा करती देखी जाती हैं। केवल एक फिल्म पुरानी होने के बाद भी, श्रीदेवी की लाड़ली के बहुत सारे प्रशंसक हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0qoknhA0lA/?utm_source=ig_web_copy_link

    हाल ही में, अभिनेत्री के एक कदम ने सोशल मीडिया पर बहुत वाहवाही बटोरी थी। दरअसल, एक बच्ची जो किताब बेच रही थी, वह जाह्नवी के पास दौड़ती दौड़ती आई और उनसे किताब खरीदने के लिए कहने लगी। शुरू में, अभिनेत्री ने ये कहते हुए मना कर दिया था कि उनके पास पैसे नहीं हैं। लेकिन बाद में जो उन्होंने किया, वो निश्चित तौर पर आपका दिल जीत लेगा। उन्होंने फिर अपने ड्राइवर से पैसे मांगे और उस बच्ची को दे दिए।

    देखिये यहाँ वीडियो-

    https://www.instagram.com/p/B1HHUBSnvcb/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, जाह्नवी जल्द शरण शर्मा की फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ में नजर आएंगी जो भारतीय वायु सेना पायलट गुंजन सक्सेना की ज़िन्दगी पर आधारित है। उसके बाद, वह राजकुमार राव के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही अफ़ज़ा’ में दिखाई देंगी जिसमे  वरुण शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।
    उन्होंने करण जौहर द्वारा निर्देशित ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है जो एक मुग़ल-ड्रामा होगी। इसमें अनिल कपूर, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *