जाह्नवी कपूर को मनाली में ‘रूहीअफ़्ज़ा’ की शूटिंग के दौरान, स्थानीय बच्चो से मिले प्यारे नोट्स

JAHNVI KAPOOR
bitcoin trading

जाह्नवी कपूर ने दर्शकों को अपनी मुस्कान और प्रतिभा से 2018 में मंत्रमुग्ध कर दिया था जब उन्होंने ईशान खट्टर के साथ ‘धड़क’ से अपनी शुरुआत की। जल्द ही, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फोल्लोविंग हासिल कर ली और युवाओं के बीच सबसे अधिक पसंदीदा सितारों में से एक बन गई। ‘धड़क’ के बाद, जाह्नवी ने कुछ फिल्में साइन की हैं और उत्तर भारत में हाल ही में ‘रूहीअफ़्ज़ा’ की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग जो पहले उत्तराखंड के रुड़की में हुई थी, बाद में मनाली चली गई। और मनाली में रहते हुए, जाह्नवी को अपने फैंस से एक प्यारा सा सरप्राइज मिला।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी को अपने मनाली के होटल में कुछ अप्रत्याशित आगंतुक मिले। पता चला, जब स्थानीय बच्चों को पता चला कि जाह्नवी इलाके में शूटिंग कर रही थी, तो उनमें से कुछ ने उनके होटल के कमरे के दरवाजे पर कुछ नोटों को चिपका छोड़ दिया। एक नोट में लिखा था-“हाय जाह्नवी मैम। हम जल्द से जल्द आपसे मिलना चाहते हैं। हम आपके बड़े फैंस हैं। हम बच्चे आपसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” एक सूत्र ने टैब्लॉयड को बताया कि बच्चे ‘धड़क’ स्टार के डाई-हार्ड फैंस थे।

रुड़की में भी, 22 वर्षीय अभिनेत्री को स्थान पर भारी भीड़ द्वारा अभिवादन मिला था जो उनकी एक झलक पाने के लिए पंक्तिबद्ध थे। नीचे दिया गया वीडियो देखें:
‘रूहीअफ़्ज़ा’ में, जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्मांकन अब आगरा में चला गया है और इसे लपेटने के बाद, जाह्नवी ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग के लिए जॉर्जिया के लिए रवाना हो जाएंगी। इसके साथ ही, जाह्नवी ने कार्तिक आर्यन के साथ ‘दोस्ताना 2’ भी साइन कर ली है और उनकी झोली में करण जौहर द्वारा निर्देशित मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ भी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here