जाह्नवी कपूर काम से ब्रेक लेकर बहन ख़ुशी कपूर संग पहुंची पहाड़ो में छुट्टियाँ मनाने, देखिये तसवीरें

0
जाह्नवी कपूर काम से ब्रेक लेकर बहन ख़ुशी कपूर संग पहुंची पहाड़ो में छुट्टियाँ मनाने, देखिये तसवीरें
bitcoin trading

सुपरस्टार श्रीदेवी की बेटियाँ जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर बी टाउन की सबसे खूबसूरत बहन की जोड़ी में से एक हैं। उन्हें परिवार और दोस्तों द्वारा प्यार किया जाता है, प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है और हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े होते हैं। जाह्नवी, जो फिलहाल राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी ‘रूही अफज़ा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, ने आखिरकार अपनी बहन और कुछ दोस्तों के साथ पहाड़ियों पर समय बिताने के लिए ब्रेक लिया है।

जाह्नवी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से की थी। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करण जौहर, हिरो यश जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, ‘धड़क’ मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। कहानी मधुकर भागला (ईशान खट्टर द्वारा निभाई गई) और पार्थवी सिंह राठौर (जान्हवी द्वारा निभाई गई) के बारे में हैं जो एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते है। अंत में, दोनों भाग जाते हैं और शादी कर लेते हैं। जाह्नवी ने अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है और कई रोमांचक प्रोजेक्ट्स को साइन किया है।

चूँकि जाह्नवी इतने समय बाद काम से दूर छुट्टियाँ मना रही हैं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तसवीरें साझा की हैं। इन तस्वीरो में नज़र आ रहा है कि कैसे दोनों बहनों अपने दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती कर रही हैं और पहाड़ो के बीच शांति और ख़ूबसूरती का आनंद ले रही हैं। उनकी तसवीरें देखकर निश्चित तौर पर आप भी अपनी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियों पर जाने को मजबूर हो जाओगे। देखिये यहाँ-

View this post on Instagram

?‍?‍?‍?

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

??

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस दौरान, कुछ महीने पहले ख़ुशी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह भी जल्द बॉलीवुड करने वाली हैं और उनकी बहन की तरह, उन्हें भी करण जौहर ही लांच करेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here