Wed. Feb 21st, 2024
    जाह्नवी कपूर ने रिजेक्ट की विजय देवरकोंडा की फिल्म 'फाइटर'

    धड़क अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का नाम तेलेगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म ‘फाइटर’ के लिए लिया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ पुरी कर रहे हैं, हालांकि बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि बड़े परदे पर जाह्नवी और विजय की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी।

    बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया-“हां, उनसे संपर्क किया गया है। लेकिन उनके ‘फाइटर’ में होने का कोई संकेत नहीं है। जाह्नवी ने इससे पहले तेलुगु में महेश बाबू और रामचरण तेजा के साथ भी अच्छे प्रोजेक्ट्स को ठुकरा दिया था। तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने से पहले, उनके लिए स्क्रिप्ट में कुछ करने के लिए होना चाहिए। लड़की के कुछ करने के लिए ‘फाइटर’ में बहुत कम है। साथ ही, पुरी के सिनेमा में नायिकाओं को जिस तरह से पेश किया जाता है, उससे जाह्नवी और उनके पिता (निर्माता बोनी कपूर) असहज हैं। किसी भी मामले में उन्होंने अभी बॉलीवुड में शुरूआत की है और दक्षिण तक जाने में बहुत देर है।”

    https://www.instagram.com/p/B1RL5oNBBKb/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये सब अफवाहें तब शुरू हुई जब श्रीदेवी की बेटी करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर आई थी और उन्होंने खुलासा किया था कि उनका देवरकोंडा पर क्रश है। हालांकि, उसके बाद सब इस बात को भूल गए थे लेकिन लगता है कि जगन्नाथ पुरी और उनकी टीम नहीं भूल पाई थी। और इसलिए उन्होंने विजय और जाह्नवी के लिए पूरा स्क्रीनप्ले लिख डाला।

    इस दौरान, जाह्नवी अपनी दो फिल्मो की शूटिंग के बीच फेरबदल कर रही हैं। वह हाल ही में जॉर्जिया से अपनी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ की शूटिंग करके लौटी हैं और साथ ही साथ, राजकुमार राव के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही अफज़ा’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0qoknhA0lA/?utm_source=ig_web_copy_link

    साथ ही उन्होंने करण जौहर की मुग़ल-ड्रामा ‘तख़्त’ भी साइन कर ली है और जल्द ‘घोस्ट स्टोरीज’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *