Sun. Oct 2nd, 2022
    जान्हवी कपूर की ज़िन्दगी को ये दो चीज़ें करती है 'कम्पलीट', जानिए डिटेल्स

    जान्हवी कपूर ने पिछले साल ईशान खट्टर के साथ शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। अपनी शुरुआत से पहले ही अभिनेत्री की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग बन गयी। अपने डेब्यू से पहले, वह अक्सर अपनी मां और अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ स्पॉट की जाती थीं। जान्हवी सोशल मीडिया की दीवानी हैं। वह अपनी, अपने परिवार, ब्रांड एंडोर्समेंट और बहुत सी बाकि चीजों की अद्भुत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना पसंद करती है। वह अपने प्रशंसकों को उनकी नवीनतम आउटिंग के बारे में भी अपडेट रखती है। आज सुबह सुबह, जान्हवी ने बहन खुशी कपूर का एक प्यारा बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया।

    ख़ुशी बहुत खुश नज़र आ रही हैं और बैठकर डांस कर रही हैं। जान्हवी ने लिखा, “इतनी सारी ख़ुशी !!!” फिर उन्होंने दूसरी तस्वीर साझा की जिसमे हम देख सकते हैं कि कैसे अभिनेत्री केचप के साथ फ्राइज़ का लुत्फ़ उठा रही हैं। फ्राइज के प्रति अपना प्यार साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जीवन पूर्ण लगता है।” अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तीसरी तस्वीर में, जान्हवी अपनी आँखें बंद कर रही है और उन स्वादिष्ट फ्राइज़ को खा रही है। अभिनेत्री इस समय का जमकर आनंद लेती नजर आ रही हैं और अपनी बहन के साथ चिल कर रही हैं।

    इस दौरान, काम की बात की जाये तो अभिनेत्री इन दिनों कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसका निर्देशन कोलिन डीकुन्हा कर रहे हैं। इसके अलावा, जान्हवी ने कुछ समय पहले अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ के पोस्टर साझा किये थे जो गुंजन सक्सेना की ज़िन्दगी पर बनी है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी भी दिखाई देंगे।

    इनके आलवा, उन्होंने राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ फिल्म ‘रूहीअफज़ा’ साइन कर ली है जो एक हॉरर कॉमेडी है और साथ ही करण जौहर की ‘तख़्त’ भी उनकी झोली में शामिल है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.