Mon. Nov 28th, 2022
    डिज़ाइनर ऑउटफिट की नक़ल करने पर जान्हवी कपूर हुई ट्रोल

    बॉलीवुड सेलेब्स न सिर्फ फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपने अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट और सार्टोरियल फैशन चॉइस के लिए भी जाने जाते हैं। जब भी वे भव्य आयोजनों और पार्टियों में शामिल होते हैं, तो अक्सर प्रशंसक इन सितारों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। हालाँकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन पर निगरानी रखते हैं! इन लोगों को फैशन इंडस्ट्री के वॉच डॉग कहा जा सकता है, जो फैशन की दुनिया में नक़ल करने वालो पर नजर रखते हैं।

    https://www.instagram.com/p/B54Vfn_A9aG/?utm_source=ig_web_copy_link

    वे डिजाइन या स्टाइल बनाने वाले प्रसिद्ध और उभरते डिजाइनरों, स्टाइलिस्टों आदि पर टिपण्णी करते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ऐसे ही एक गुमनाम फैशन एनालिस्ट के ट्रोल का निशाना बनीं। धड़क अभिनेत्री ने हाल ही में रफ़ल्स वाली एक वाइट ड्रेस पहनकर एक कार्यक्रम में भाग लिया था, जिसे उन्होंने हाई हील्स के साथ पेअर किया। जान्हवी के इस लुक की हर किसी ने तारीफ की थी लेकिन इंस्टाग्राम पर किसी अनाम फैशन इंडस्ट्री के वॉच डॉग द्वारा इस विशेष डिजाइनर ड्रेस की नकल करने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया है।

    https://www.instagram.com/p/B54VueDga85/?utm_source=ig_web_copy_link

    दरअसल, जान्हवी ने वैसा ही ऑउटफिट पहना था, जैसा 2008 में प्रियंका चोपड़ा ने रैंप वॉक करते हुए पहना। देखिये यहाँ-

    पेशेवर मोर्चे पर, जान्हवी के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वह बायोपिक ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाएंगी। फिल्म ‘रूहीअफ्ज़ा’ के लिए उन्हें राजकुमार राव के विपरीत भूमिका दी गई थी। जान्हवी, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और अनिल कपूर के साथ भी दिखाई देंगी। उन्हें ‘दोस्‍ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ भी देखा जाएगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *