दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ दिया: रवीना टंडन ने ज़ायरा से मांगी माफी
मनोरंजन

ज़ायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ दिया: रवीना टंडन ने ज़ायरा से मांगी माफी

zaira wasim 1

रवीना टंडन ने ज़ायरा वसीम पर अपने मूल ट्वीट को डिलीट कर दिया है। उन्होंने धार्मिक आधार पर बॉलीवुड छोड़ने के ज़ायरा के फैसले की निंदा की थी।

रवीना के दिल में बदलाव आया है और यह दंगल गर्ल के लिए सबसे हालिया ट्वीट में परिलक्षित होता है जिसने तब हलचल मचाई जब उन्होंने बॉलीवुड से बाहर निकलने के अपने फैसले की घोषणा की क्योंकि यह “उनके विश्वास के साथ हस्तक्षेप करता है।”

raveena tondon

रवीना ने लिखा है कि, “मैं उनके लिए किस्मत और ताकत की कामना करती हूं। इसे देखने के बाद, अब मुझे उनके बयान को पढ़ने के बाद अपने पहले तत्काल ट्वीट पर पछतावा है। शायद वह यह लिखने के लिए मजबूर थी और मेरे जैसे लोगों के लिए क्या अस्वीकार्य है जो फिल्मों, सिनेमा, उद्योग से प्यार करते हैं, जो कि मैं पैदा हुआ था। ट्वीट अब कठोर लगता है।

zaira wasim

टाइम्स नाउ के न्यूज़रूम चर्चा वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए, जिससे पता चलता है कि ज़ायरा को ट्वीट लिखने के लिए मजबूर किया गया था, रवीना ने कहा, “अगर यह सच है और उसके छोड़ने का कारण, अगर वह दबाव में थी या है, तो लड़की के लिए दुख की बात है।

क्या उसने कट्टरपंथियों के डर से लंबे बयान लिखने के लिए मजबूर किया? वह सपने और प्रेरणा के साथ कई युवाओं के लिए एक रोल मॉडल थी जिसे वे प्राप्त कर सकते थे।”

रवीना की ज़ायरा के लिए शुरुआती प्रतिक्रिया इस प्रकार थी। “अगर फिल्म इंडस्ट्री के दो कलाकार उन सभी के लिए कृतघ्न हैं, तो कोई बात नहीं। बस इच्छा है कि वे इनायत से बाहर निकलें और अपने प्रतिगामी विचारों को खुद पर रखें।”

यह भी पढ़ें: जजमेंटल है क्या ट्रेलर: कंगना रनौत-राजकुमार राव नज़र आ रहे हैं विचित्र भूमिकाओं में

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]