Sun. Oct 2nd, 2022
    zaira wasim

    ज़ायरा वसीम (Zaira Wasim) ने फिल्मों से बाहर निकलने का फैसला करने के बाद हंगामा मचा दिया है। जबकि राजनीतिक और मनोरंजन जगत इस फैसले पर विभाजित है, ऐसी खबरें हैं कि वसीम अपनी अगली फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ के प्रचार का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने निर्माताओं से उन्हें ऐसे करने देने के लिए अनुरोध किया है।

    प्रियंका चोपड़ा- फरहान अख्तर स्टारर फिल्म मार्च में पूरी हुई थी और ज़ायरा को पीसी और टीम के साथ रैप अप पार्टी में लिया गया था। जबकि उसने एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में बताया कि क्यों वह अब उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी, उसने अपने आखिरी फिल्म के निर्माताओं से भी अनुरोध किया कि वह अपने फैसले का समर्थन करें और फिल्म का प्रचार करते समय उन्हें शामिल न करें।

    जायरा वसीम छेड़छाड़ मामला

    ज़ायरा ने कहा कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए पांच साल हो गए हैं लेकिन वह इस बात से पूरी तरह खुश नहीं हैं कि उनकी पहचान बन गई है। उन्होंने लिखा, “जैसा कि मैंने अभी-अभी उन चीजों का पता लगाना और बनाना शुरू किया है, जिनके लिए मैंने अपना समय, प्रयास और भावनाएं समर्पित की हैं और एक नई जीवनशैली अपनाने की कोशिश की है, यह मेरे लिए केवल यह एहसास था कि मैं यहां फिट हो सकती हूं पूरी तरह से, मैं यहाँ नहीं हूँ।

    https://www.instagram.com/p/BzUBXYrlsml/

    उन्होंने कहा, “इस क्षेत्र ने वास्तव में मेरे लिए बहुत प्यार, समर्थन और तालियां बटोरीं, लेकिन इसने भी मुझे अज्ञानता के मार्ग पर ले जाने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि मैंने चुपचाप और अनजाने में (ईमान (विश्वास) से संक्रमण किया था। जब मैंने ऐसे माहौल में काम करना जारी रखा, जो लगातार मेरे ईमान के साथ हस्तक्षेप करता था, तो मेरे धर्म के साथ मेरे रिश्ते को खतरा था।”

    यह भी पढ़ें: जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, अनुपम खेर और रितेश बत्रा को ऑस्कर अकादमी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.