Sat. Apr 13th, 2024
    CID फेम जसवीर कौर ने साझा की पुरानी तस्वीर, माँ बनने के बाद वजन घटाने के लिए हुई प्रेरित

    टीवी अभिनेत्री जसवीर कौर इन दिनों अभिनय की दुनिया से ब्रेक लेकर विश्राम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बहुत सारी तसवीरें और वीडियो डालती रहती हैं। अभिनेत्री कुछ दिन पहले ही एक नन्ही सी गुड़िया की माँ बनी है और इन दिनों अपनी बेटी के संग समय बिताने के साथ साथ अपनी सेहत और फिटनेस का भी बहुत ख्याल रखती हैं।

    उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ज्यादातर या तो उनके बेटी नायरा के बारे में होते हैं या तो उनके फिटनेस मंत्रा के बारे में। लेकिन इस बार अभिनेत्री ने कुछ नया डाला है। इस बार उन्होंने अपनी एक पुरानी तस्वीर डाली है। ये तस्वीर उनके अभिनय के दिनों की है और ये उन्हें और भी ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है। उन्हें देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर उन्होंने फोटोशूट के दौरान क्लिक करवाई थी। देखिये उनकी तस्वीर-

    jasweer kaur

    अभिनेत्री ने शपथ खाई थी कि माँ बनने के बाद वह वापस शेप में आ जाएंगी और इसलिए वह जिम में बहुत पसीना बहा रही हैं।

    jaswir

    हाल ही में एक यात्रा के दौरान, वह अपनी बेटी के साथ ट्विनिंग करती नजर आई थी। फैंस को माँ-बेटी की साथ की तसवीरें बहुत पसंद आती हैं और जैसी जसवीर अपनी बेटी के साथ कोई पोस्ट डालती है और तो उसमे हज़ारो लाइक्स और कमैंट्स आ जाते हैं।

    jaswir-nyra

    nyra-jaswir

    अभिनेत्री ने साल 2016 में व्यवसायी विशाल मदलानी से शादी की थी। पंजाबी और गुजराती परंपरा में की गई इस शादी में उनके करीबी दोस्त ही शरीक हुए थे। जसवीर से विशाल की मुलाकात जिम के दौरान हुई थी। दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। फिर पिछले साल जून में दोनों ने अपनी ज़िन्दगी में नायरा का स्वागत किया था।

    जसवीर के करियर के ऊपर नजर डालें तो वह मशहूर शो ‘सीआईडी’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ में नजर आ चुकी हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *