‘बिग बॉस 12’ फेम जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा ने दिया अपने रिश्ते पर स्पष्टीकरण

'बिग बॉस 12' फेम जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा ने दिया अपने रिश्ते पर स्पष्टीकरण

‘बिग बॉस 12’ भले ही लंबे समय से खत्म हो गया हो, लेकिन इसके प्रतिभागी जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा अभी भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ घूमना पसंद करते हैं, इस हद तक कि उनकी निकटता ने लोगों को विश्वास दिलाया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, अपने नवीनतम पोस्ट में, शिवाशीष ने अपने रिश्ते की स्थिति को स्पष्ट कर दिया है।

एक तस्वीर साझा करते हुए, जहां दोनों जिम में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं, शिवाशीष ने लिखा, “किसी को पसंद करने का हमेशा मतलब ये नहीं होता कि आपको सिर्फ प्रेमी होने की जरूरत है, आप हमारी तरह अच्छे दोस्त भी बन सकते हैं।”

भले ही वे दोनों अपने रिश्ते को इनकार करते रहे, लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद उनकी तसवीरें कुछ और ही कहानी बयां करती हैं। यहां भी, दोनों एक फैब फिटनेस जोड़ी की तरह लग रहे हैं, जिन्हे साथ साथ वर्कआउट करना पसंद है। उनकी तस्वीर देखकर लग रहा है कि ऐसी सेक्सी बॉडी पाने के लिए दोनों ने जिम में बहुत पसीना बहाया है। जैसे वह शो में थे, उससे काफी ज्यादा फिट और फ्रेश लग रहे हैं।

जसलीन मथारू ने ‘बिग बॉस 12’ के घर में भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ प्रवेश करके सभी को अपने रिश्ते से चौका दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने शिवाशीष मिश्रा के साथ अपनी दोस्ती के कारण बहुत सुर्खियां बटोरी थी।
अनूप जलोटा के बाहर होने के बाद, ‘बिग बॉस 12’ के घर में जसलीन और शिवाशीष बहुत घुलमिल गए थे। शिवाशीष को अपनी यात्रा के दौरान जसलीन का समर्थन करते देखा गया और कार्यों के दौरान उनकी मदद भी की। दोनों तबसे अच्छे दोस्त बने हुए हैं, और अक्सर अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखे जाते हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here