जवानी जानेमन: पूजा बेदी की बेटी अलाइया एफ ने ख़त्म की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग

jawani janeman
bitcoin trading

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाइया एफ ने अपनी पहली फिल्म “जवानी जानेमन” की शूटिंग पूरी कर ली है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि,“कृतज्ञता और उत्साह मुझे महसूस होता है। ‘जवानी जानेमन’ का मेरे लिए यह रैप है।”

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित, “जवानी जानेमन” एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें सैफ अली खान और तब्बू भी हैं।

फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

jawaani janeman 1

‘अंधाधुन’ और ‘दे दे प्यार दे’ जैसी फिल्मो से सभी का दिल जीतने वाली तब्बू बहुत जल्द फिल्म ‘जवानी जानेमन‘ में नज़र आएंगी। फिल्म में वह अपने हम साथ साथ हैं सह-कलाकार सैफ अली खान के साथ काम कर रही हैं। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट, ब्लैक नाइट फिल्म्स और नॉर्थेर्न लाइट्स फिल्म्स कर रहा है।

तब्बू जो हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटी हैं, उन्होंने बताया कि इतने साल बाद सैफ के साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा।

उन्होंने सैफ के सेन्स ऑफ़ ह्यूमर की भी तारीफ की और कहा-“चूँकि मैं काफी समय से डार्क किरदार निभा रही थी, जो किरदार मैं ‘जवानी जानेमन’ में निभा रही हूँ वो बिलकुल ताज़ा है। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे बहुत पसंद आई और मैं पहली बार में ही इसे करना चाहती थी।”

jawaani janeman

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा-“एक ताज़ा स्क्रिप्ट, एक ताज़ा कास्ट और एक साथ आने वाली एक ताज़ा टीम। इसलिए अप्रत्याशित की उम्मीद करें। फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताए बिना, मैं केवल इतना ही कहूंगा कि यदि आप अपने परिवार के साथ हंसे, रोए या आनंदित हुए हैं, तो ठीक यही आप हमारी फिल्म के साथ करेंगे।

नितिन सर ने सबसे भरोसेमंद तरीके से बेहतरीन कहानियों को कहने वाली अपनी अनूठी प्रतिभा के साथ, सही मायने में एक ऐसी फिल्म बनाई है जिस पर हमें गर्व है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को उतना ही प्यार करें जितना हम करते हैं।”

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और करीना कपूर की ‘तख़्त’ इस दिन होगी शुरू

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here