दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जल्द ही छोटे परदे पर नज़र आएंगे ‘ खतरों के खिलाड़ी’
मनोरंजन

जल्द ही छोटे परदे पर नज़र आएंगे ‘ खतरों के खिलाड़ी’

सिनेमाघरों के बड़े परदे पर तो हर कोई बड़ा सितारा नज़र आ ही जाता है, इसमें कोई नयी बात नहीं है। पर, आजकल बड़े कलाकार अपने दर्शकों से रूबरू होने छोटे परदे पर भी नज़र आने लगे हैं। हम यहाँ बात कर रहे हैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ की जो जल्द ही आपको एक कॉमेडी शो में जज के रूप में नज़र आएंगे।

अक्षय कुमार छोटे परदे पर अपने दो शोज के लिए लोकप्रिय है ‘मास्टर शेफ’ और ‘खतरों के खिलाड़ी ‘। छोटे परदे पर इन बड़े कलाकारों को लाने के लिए कीमत तो शौमकेर्स को अदा करनी होती है। स्टारडम और उनके टैंट्रम्स शौमकेर्स से बेहतर कौन समझ सकता है। अक्षय ने अपने पिछले शोज में 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड चार्ज किये थे, इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते है खिलाड़ी कुमार ने अपने नए शो के लिए कितनी फीस मांगी होगी । ऐसा बोला जा रहा है की इस सुपरस्टार ने इस बार 2 से 2.5 करोड़ प्रति एपिसोड छोटे परदे पर एकबार फिर नज़र आने को मांगे हैं।

 

बड़े अभिनेताओं के लिए करोड़ों  में फीस चार्ज करना आम बात है। अक्षय कुमार के अलावा और भी बहुत अभिनेतायें है जो छोटे परदे पर भारी रकम चार्ज करने को जाने जाते है।

 

आप बिग बी की बात कर लीजिये, खबरों के हिसाब से अपने चर्चित शो ‘केबीसी’ के लिए उन्होंने 3 से  4 करोड़ प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी ।

 

 

और यहाँ आमिर खान की बात करे, तो उन्होंने भी अपने मशहूर टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ के लिए हर एपिसोड के लिए 4 करोड़  फीस चार्ज की है। हालांकि उन्होंने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

 

 

 

करोड़ों  की बात हो, और किंग खान का जिक्र न हो ऐसा हो सकता है क्या? हमारे बादशाह खान भी छोटे पर्दो के कही रियलिटी टीवी शोज जैसे ‘केबीसी’, ‘पांचवीं पास’ और ‘जोर का झटका’ के हर एपिसोड के लिए करीबन 2.5 करोड़ फीस चार्ज कर चुके है।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!