जय सोनी: मैं अपनी चॉकलेट-बॉय की छवि से थक गया था और उससे दूर होने की जरूरत थी

जय सोनी: मैं अपनी चॉकलेट-बॉय की छवि से थक गया था और उससे दूर होने की जरूरत थी
bitcoin trading

कभी कभी अभिनेताओं को खुद को खोजने के लिए इंडस्ट्री और सोशल मीडिया से ब्रेक लेना पड़ता है जैसा टीवी अभिनेता जय सोनी ने किया। वह पिछले दो साल से गायब हैं और पिछली बार ‘भाग बकुल भाग’ में नज़र आये थे। जबकि पहला साल उन्होंने अपनी गर्भवती पत्नी पूजा के साथ बिताया तो दूसरा साल खुद को बदलने पर केंद्रित किया।

जय ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“मैं पहले साल पूजा और अपने बच्चे के साथ रहना चाहता था। ब्रेक बढ़ गया क्योंकि मुझे वैसे किरदार निभाने के प्रस्ताव मिल रहे थे, जिन्हें मैंने पहले ही खोज लिया था। मैं अपनी चॉकलेट-बॉय की छवि से थक गया था और उससे दूर होने की जरूरत थी। तब मैंने खुद को बदलने और पुनर्खोज करने का फैसला लिया। मैंने बाहर निकलना या दोस्तों से मिलना बंद कर दिया , क्योंकि इससे आपका ध्यान हट जाता है। जबकि कुछ ने इसे अहंकार समझ लिया, कुछ ने यह मान लिया कि मैं गायब हो गया था क्योंकि मेरे पास काम नहीं था।”

जय सोनी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, डिलीट की सभी तसवीरें

और फिर उन्होंने सोशल मीडिया से भी सारी तसवीरें हटा दी जिससे अटकलों को और हवा मिल गयी। जय के मुताबिक, “हां, मैंने अपनी पुरानी तसवीरें हटा दी क्योंकि मैं नए जय के लिए जगह बनाना चाहता था। मैंने जब तक हो सकता है, खुद की पुनर्खोज करने का फैसला लिया, भले ही इस ब्रेक को बनाये रखने के लिए, मुझे अपनी बेशकीमती बाइक बेचनी पड़े। निश्चित रूप से, एक शुष्क जादू था, क्योंकि लोग आपको एक अलग स्थान में कल्पना नहीं करते हैं, लेकिन मैं सिर्फ एक और प्रस्ताव लेने के प्रलोभन में नहीं पड़ना चाहता था।”

जबकि टीवी पर नहीं दिखा जाने वाला चरण मांग कर रहा था, यह उनकी पत्नी का समर्थन था जिसने उन्हें राह दिखाई। वे कहते हैं, “पूजा ने मुझे बताया कि मेरे पास अपनी पसंद के पात्रों को करने के लिए शरीर नहीं था और यह मेरे लिए एक वास्तविकता थी। उन्होंने मुझे कहा कि मुझे उन्हें दिखाने की जरुरत है कि मैं ‘देखने में बहुत भला इंसान’ के अलावा, बाकि किरदार निभाने में भी सक्षम हूँ।”

Image result for Jay Soni

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here