दा इंडियन वायर » समाचार » जया बच्चन ने फिर लगाई फोटोग्राफर्स की क्लास, कहा-‘आपमें कोई शिष्टाचार नहीं है’
मनोरंजन समाचार

जया बच्चन ने फिर लगाई फोटोग्राफर्स की क्लास, कहा-‘आपमें कोई शिष्टाचार नहीं है’

जया बच्चन ने फिर लगाई फोटोग्राफर्स की क्लास, कहा-'आपमें कोई शिष्टाचार नहीं है'

लोकप्रिय फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा इन दिनों शोक में हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने पिता सूरज मल्होत्रा को खो दिया है। उनके निधन की खबर आने के बाद, फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगो को उनके घर जाते देखा गया। मनीष के पिता की उम्र 90 से ज्यादा की थी और वह कुछ समय से बीमार चल रहे थे।

जया बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ मनीष के घर पहुंची। जब उन्होंने घर के बाहर फोटोग्राफर्स को खड़ा देखा तो हमेशा की तरह, वह भड़क उठी। जब वह वापस जा रही थी, तब उन्हें पेपेराज़्ज़ी से ये कहते हुए सुना गया-“आपमें कोई शिष्टाचार नहीं है ना? आप इस बारे में नहीं सोचते कि स्थिति क्या है। जब आपके घरों में इस तरह की घटना (मृत्यु) होगी, तो मैं देखना चाहूंगी कि आप इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।”

फिर वह अपनी बेटी के साथ गाड़ी में बैठी और चली गयी।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब शोले अभिनेत्री ने फोटोग्राफर्स पर ऐसा गुस्सा किया हो। ये सभी जानते हैं कि उन्हें पेपेराज़्ज़ी कल्चर से कितनी चिढ़ है। वह पहले भी उनकी तसवीरें खींचने के कारण फोटोग्राफर्स पर चिल्ला चुकी हैं और चेतावनी दे चुकी हैं कि उनकी मर्ज़ी के बिना किसी भी सार्वजनिक स्थान पर उनकी तसवीरें या वीडियो न बनाई जाये।

इस दौरान, करण जौहर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, गौरी खान, कियारा आडवाणी, रवीना टंडन, अनिल थडानी, अर्जुन कपूर, फराह खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और रोहित धवन ने भी मनीष से मुलाकात की और उन्हें अपनी संवेदना प्रकट की।

https://www.instagram.com/p/B5Az89sHReo/?utm_source=ig_web_copy_link

चंकी पांडे, नुसरत भरूचा, अथिया शेट्टी, डायना पेंटी, अलवीरा खान अग्निहोत्री, सोफी चौधरी, शाइना एनसी, केकाशन पटेल, अदिति राव हैदरी, नंदिनी महतानी, आदित्य सील, अनुष्का रंजन, अपूर्व मेहता, शमिता शेट्टी, इलिया खान, इलियाना शेट्टी। जूनो चोपड़ा, सोनाली बेंद्रे बहल, संजय कपूर, महीप कपूर और कनिका कपूर भी स्पॉट किए गए।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement