Sat. Dec 2nd, 2023
    जबरिया जोड़ी: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म बनेगा में एक पंजाबी नंबर का रीमेक

    सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra), जो इससे पहले ‘हसी तो फंसी’ में अभिनय कर चुके हैं, आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी‘ में फिर से नजर आएंगे।

    फिल्म बिहार पर आधारित है, जहां दहेज से बचने के लिए दूल्हे का अपहरण किया जाता है। जबकि यह फिल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है, ऐसा लगता है कि मेकर्स एक पंजाबी ट्रैक को फिर से बनाने वाले हैं।

    jabariya jodi

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में एक पंजाबी नंबर ‘ठेकेयां ते नित खड़के ’का रीक्रिएटेड वर्जन बनाया होगा। मूल अशोक मस्ती द्वारा गाया गया था और यह हनी सिंह द्वारा पहले ही एक बार फिर से बनाया जा चुका है। केवल गाना ही नहीं, जल्द रिलीज होने वाले ट्रेलर में भी गाने की झलक होगी। इसे फिल्म की शादी की थीम को ध्यान में रखते हुए एक भव्य पैमाने पर बनाया गया है।

    Related image

    सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ठग का किरदार निभाएंगे जो दूल्हे का अपहरण करने में लोगों की मदद करता है और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में है। इसके अलावा, फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, रुस्लान मुमताज़, शीबा चड्ढा, चंदन रॉय सान्याल और अरीफी लांबा जैसे पावरहाउस भी हैं।

    एकता कपूर द्वारा निर्मित, बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित है और 12 जुलाई, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *