Mon. Jul 22nd, 2024
    जबरिया जोड़ी: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिहार के बाहुबलियों को देखकर की अपने किरदार की तैयारी

    सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में अभय सिंह के रूप में अपनी भूमिका के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जहां वह कभी न देखे जाने वाले अवतार में दिखाई देंगे। कहानी दूल्हे को अगवा करने की प्रथा पर आधारित है जो अभी भी पूरे उत्तर प्रदेश में मौजूद है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी हंसी तो फंसी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा नज़र आएँगी और फिल्म निश्चित तौर पर, साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मो में से एक बन गयी है।

    सिद्धार्थ को हमेशा सभी ने बड़े परदे पर एक कूल और क्लासी हीरो के रूप में देखा है लेकिन ये पहली बार है जब वह किसी देसी गुंडे के अवतार में दिखाई देंगे। इस किरदार के लिए, सिड ने काफी तैयारी की है। उनका कहना है कि उन्हें भूमिका सही पाने के लिए बिहार से विभिन्न बाहुबलियों की शारीरिक भाषा और व्यक्तित्व लक्षणों का मिश्रण करना पड़ा था। उन्हें कुछ मशहूर बाहुबलियों के वीडियोस दिखाए गए थे और सिद्धार्थ ने उन सभी के कुछ न कुछ लक्षण ले लिए जैसे व्यक्तित्व, शारीरिक भाषा, पहनावा और बोलने का तरीका।

    https://www.instagram.com/p/B0QExqWBwjc/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्देशक प्रशांत सिंह ने अभय सिंह की एक विशेष तरीके से कल्पना की थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने केवल किरदार में अधिक जीवन जोड़ने के लिए अपने विचारों को शामिल किया है। फिल्म बिहार में प्रचलित पकड़वा शादी पर आधारित है जिसमे ज्यादा दहेज़ देने से बचने के लिए, लड़कीवालों की तरफ से दूल्हे को अगवा कर लिया जाता है और बन्दूक की नौक पर शादी करवाई जाती है।

    निर्माताओं ने फिल्म के प्रचार के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। उन्हें रील ‘जबरिया जोड़ी’ सिद्धार्थ और परिणीति के साथ रियल यानि वास्तविक ज़िंदगी की जबरिया जोड़ियों की मुलाकात आयोजित की है। फिल्म के ट्रेलर और गीतों को शानदार प्रतिक्रिया मिली है और फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *