Sun. Jul 14th, 2024
    sid malhotra

    सिद्धार्थ मल्होत्रा की आखिरी रिलीज फिल्म ‘अय्यारी’ थी जिसने डेढ़ साल पहले सिनेमाघरों को हिट किया था। इस बीच, अभिनेता तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं जो एक के बाद एक आएंगी। पहले जबरिया जोड़ी, उसके बाद मरजावां और फिर शेरशाह। जेजे का ट्रेलर पहले से ही आउट है और दर्शकों ने इसे पसंद किया है।

    जहां सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाने में नाकाम रहीं, वहीं बहुत से आलोचकों ने उनकी बैंकबिलिटी पर कटाक्ष किया। लेकिन ‘जबरिया जोड़ी‘ के साथ, अभिनेता ने एक ऐसी जगह ले ली है, जिसे उसने पहले कभी नहीं देखा था। व्यापक अखिल भारतीय दर्शकों के लिए यह उनकी अब तक की सबसे मसाला फिल्म होगी।

    jabariya jodi 1

    हमारे साथ विशेष रूप से बात करते हुए, सिद्धार्थ बताते हैं कि इस मुख्यधारा के मनोरंजक स्थान में कदम रखने के लिए उन्हें कितना समय लगा। अभिनेता का कहना है, “जबरिया जोड़ी में बहुत ही मजेदार और मनोरंजक लाइनें हैं और एक ऐसी दुनिया है जो रंगीन है।

    मुझे लगता है कि यह समय की बात नहीं थी, यह सिर्फ सही चरित्र को खोजने की बात थी। अभी-अभी अभय सिंह का यह किरदार पटना से आया है, जो बहुत रंगीन है, फिर भी बहुत मज़बूत है। इसलिए यह सिर्फ मेरे लिए किरदार और दुनिया से प्यार करने की बात है और पकड़वा विवाह के बीच इस प्रेम कहानी की स्थापना बहुत ही दिलचस्प थी और इसलिए मैं हूँ अभी यह कर रहा हूँ।”

    jabariya jodi 3

    अभिनेता ने पिछले साक्षात्कार में कहा है कि कैसे उन्होंने कुछ सुस्त शुक्रवार के बाद चीजों को बदलते देखा। उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पेट में आग लगने से उनके सभी आलोचक गलत साबित होते हैं। जबकि आम जनता ने प्रोमो को सर्वोच्च मनोरंजन के रूप में चित्रित किया है, सिड अभिन्न है।

    उन्होंने खुलासा किया, “हां अब तक, मैं बहुत उत्साहित हूं और ट्रेलर की प्रतिक्रिया से खुश हूं, फिल्म के लिए, अभय सिंह के चरित्र से लेहजा तक। मेरे लिए यह पूरी तरह से नया था और लोगों ने नहीं देखा। मुझे इस क्षेत्र में और इस अवतार में। जब मुझे एक अभिनेता के रूप में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है, तो यह एक ऐसी चीज है जिसके लिए मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है।

    मैंने इस चरित्र को खरोंचने से पहले ही बना लिया है और इसका निर्माण कर रहा हूं। मैं फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहा हूं। मैं चाहता हूं कि 2 अगस्त को लोग इस प्रेम कहानी के साथ आएं और प्यार करें।”

    यह भी पढ़ें: झूठा कहीं का ट्रेलर: गुदगुदाएगी ऋषि कपूर, सनी सिंह और ओमकार कपूर की केमिस्ट्री

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *