Thu. Feb 22nd, 2024
    rajkumar rao on mental hai kya

    राजकुमार राव वर्तमान में अपनी अगली रिलीज़ ‘जजमेंटल है क्या’ में दिखाई दे रहे हैं और वह इस अंदाज़ में पहले कभी नहीं देखे गए हैं। अभिनेता ने थ्रिलर कॉमेडी में केशव की भूमिका निभाई है जो 26 जुलाई, 2019 को रिलीज़ होगी।

    ‘जजमेंटल है क्या’ अंत में रिलीज़ की तारीख पाने से पहले कई विवादों से गुजरी है। हाल ही में एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में, राजकुमार ने भारतीयों के प्रति संवेदनशील होने के बारे में अपने बारे में खुल कर बातें की जिस पागलपन से उन्होंने काम किया है, उसे “अपरंपरागत” क्यों कहा जाना पसंद करते हैं और उन्होंने अपने सह-कलाकार कंगना रनौत के चुनिंदा आक्रोश के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी।

    राजकुमार राव को मिला था पहले फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के विपरीत किरदार

    हाल ही में एक लॉन्च के दौरान, रानौत ने कहा कि जब सलमान खान की फिल्म का टाइटल मेंटल था, तो कोई विरोध नहीं था, लेकिन यह केवल तभी हुआ है जब वह ऐसी फिल्म के साथ आए हैं जिसके शीर्षक में ‘मेन्टल’ है।

    विरोध का असर होता है। जब इस बारे में राजकमार से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म के साथ भी, जब एक साल पहले मेंटल है क्या, के शीर्षक के साथ पोस्टर जारी किए गए थे, उस समय कोई विरोध नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि जब ट्रेलर सामने आया, तब लोगों ने देखा।”

    उनसे पूछें कि क्या वह महसूस करते हैं कि हम भारतीय हैं, वे बहुत संवेदनशील हैं, उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि लोगों के पास अपनी बात है। मेरी एकमात्र बात अंतिम चीज या अंतिम उत्पाद को देखने से पहले है, उनकी पूर्व धारणा नहीं होनी चाहिए।

    राजकुमार राव

    इस तरह, मैं इस तरह खुश हूं कि यह हमारी फिल्म के साथ हुआ। एसोसिएशन के लिए एक उचित स्क्रीनिंग आयोजित की गई, उन्होंने इसे देखा और एक चर्चा हुई, और इस तरह हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि हमें शीर्षक बदलना चाहिए। मुझे लगता है। इसे इसी तरह किया जाना चाहिए। आपको इसके बारे में जाने या उक्त पार्टी के साथ बातचीत किए बिना किसी भी चीज का विरोध नहीं करना चाहिए।”

    राजकुमार राव के पास रूफिआफजा, मेड इन चाइना, तुर्रम खान भी हैं। साक्षात्कार यहाँ देखें:

    यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ने की अपनी अगली फिल्म ‘अटैक’ की घोषणा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *