Sun. Feb 5th, 2023
    छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा ने बनाई कॉलेज रीयूनियन की योजना

    ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही ‘छिछोरे‘ ने परफेक्ट ‘बैक-टू-कॉलेज’ फिल्म के टैग को व्यापक रूप से अपना लिया है। ‘दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी के अगले निर्देशन में दोस्ती और कॉलेज लाइफ का उदासीन स्वाद है। अपनी रिलीज़ से ठीक पहले, फिल्म के मुख्य कलाकार, विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ एक रीयूनियन की योजना बना रहे हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत दिल्ली में बड़े हुए हैं और दिल्ली के सबसे प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेजों में से एक से इंजीनियरिंग के छात्र थे। मुंबई में जन्मी और पली-बढ़ी श्रद्धा कपूर के शहर में कई दोस्त हैं, जिनके लिए वह विशेष रीयूनियन की योजना बना रही हैं और वरुण, जो जालंधर के मुंडे हैं, ने उसी शहर में मीडिया में डिग्री हासिल की। वे सभी जल्द ही अपने दोस्तों से मिलेंगे और रीयूनियन के दौरान, कॉलेज के अच्छे पुराने दिनों को याद करेंगे।

    https://www.instagram.com/p/B1DWaLHlNXK/?utm_source=ig_web_copy_link

    साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, नितेश तिवारी निर्देशित में सुशांत और श्रद्धा प्रमुख जोड़ी हैं। फिल्म में वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे, नलनेश नील और नवीन पॉलीशेट्टी ने भी अभिनय किया है।

    फिल्म की कहानी गुदगुदाने वाली है। एक-दूसरे की रैगिंग करने से लेकर सबसे अच्छे दोस्त बनने और फिर बिछड़ने से लेकर दुबारा मिलने तक, यह फिल्म आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद दिला देगी। फिल्म 6 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

    नया ट्रेलर काफी डार्क ह्यूमर से भरा है जो इसे काफी दिलचस्प बनाता है और मस्ती-मज़ाक से भरपूर ट्रेलर को देखकर यह भी आभास होता है कि फिल्म युवाओं में काफी लोकप्रिय होने वाली है। अगर आपने ट्रेलर नहीं देखा तो चिंता मत कीजिये, यहाँ देख लीजिये-

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *