Mon. Sep 26th, 2022
    छिछोरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

    ‘छिछोरे’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है। शनिवार और रविवार को फिल्म ने थोड़ी रफ़्तार पकड़ी है। फिल्म धीमी शुरु हुई थी लेकिन बाद में इसने बढ़त दिखाई है और पूरे सप्ताहांत में फिल्म ट्रेंड कर रही थी।

    7.32 करोड़ की शुरुआत के साथ फिल्म ने शनिवार को 12.25 करोड़ की कमाई की और रविवार को यह आंकड़ा और भी बड़ा हो गया। शुरूआती ट्रेंड की बात करें तो फिल्म ने रविवार को लगभग 16 करोड़ की कमाई की है और शनिवार की तुलना में लगभग 30% की बढ़त बनाई है।

    अब वीकेंड टोटल 35 करोड़ से ज्यादा का हो चूका है जो फिल्म की शुरुआत को देखते हुए शानदार लगता है। अब फिल्म को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए स्थिर बने रहना होगा और पहले सप्ताह का ग्रैंड टोटल 55 करोड़ के लगभग होना चाहिए।

    अपनी फिल्म को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए नितेश तिवारी ने कहा था कि वह काफी खुश हैं और फिल्म कितना कमाएगी इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं।

    जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म 100 करोड़ क्लब में पहुच पाएगी उन्होंने कहा कि, “हम वास्तव में खुश हैं और दर्शकों का प्यार हमारे लिए पर्याप्त है। मैं पैसे के बारे में ज्यादा नहीं सोचता। कभी ऐसा समय होता है जब आपकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलती हैं और कभी नहीं चलती। इसलिए हम सिर्फ इस फिल्म के लिए लम्बे समय तक दर्शकों का प्यार और सहयोग चाहते हैं”

    सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की यह कैंपस ड्रामा अपनी घोषणा के बाद से ही काफी सुर्खियाँ बटोर रही थी। फिल्म की प्रमोशनल सामग्री पिछले महीने से ही रिलीज़ की जा रही थी जो दर्शकों को काफी पसंद आई है।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान कर रहे हैं अली अब्बास ज़फर की अगली फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.