2016 में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर हिट दंगल के बाद, निर्देशक नितेश तिवारी और आमिर खान ने एक बहुत करीबी बंधन साझा किया है! निर्देशक ने आमिर खान के लिए ‘छिछोरे’ ट्रेलर के विशेष पूर्वावलोकन की व्यवस्था की।

आमिर खान, जो निर्देशक नितेश तिवारी के गुरु भी हैं, दोनों ने कल दिल्ली में उपनगर फाइव स्टार में एकजुट होकर नीतेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ का प्रचार किया, जिसमें श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं।

आमिर खान के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, नितेश तिवारी ने कहा, “मैं आपके साथ बहुत ईमानदार रहूंगा, जब उन्होंने इसमें प्रवेश किया तो मुझे थोड़ा घबराहट हुई। मैं उम्मीद कर रहा था कि मुझे एक बार फिर आमिर सर से सराहना मिलेगी। मैं बहुत खुश था जब वह थे ट्रेलर देखकर और उन्हें बहुत अच्छा लगा। वह हंस रहे थे।

chhichhore 1

उसी समय, वह ट्रेलर के अंत के लिए भावुक भी हो गए। सबसे महत्वपूर्ण बात, यह एक अद्भुत इशारा था कि उसने हमें इतना बड़ा आश्चर्य दिया जो वास्तव में दर्शाता है कि वह परवाह करता है मेरे लिए। यह एक ऐसी चीज है जिसे मैं वास्तव में लंबे समय तक संजो कर रखूंगा।”


आमिर खान जो एक सच्चे अर्थों में एक पूर्णतावादी हैं, उनके विचार और रचनात्मक इनपुट नितेश के लिए महत्वपूर्ण हैं और आमिर के पास उनकी फिल्म के लिए फिल्म निर्माण और प्रस्तुति की ध्वनि है, यही वजह है कि उन्होंने उन्हें एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया था। आमिर खान के अलावा, केवल निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ही ट्रेलर देखा था।

chhichhore 2

छिछोरे को दंगल के नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। दंगल के आने के 3 साल हो चुके हैं और इस तथ्य के बदले में कि दंगल अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है और न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा प्राप्त की, ‘छिछोरे’ की चर्चा अधिक है। यह नितेश तिवारी की अगली और बहुप्रतीक्षित है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो एक नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन प्रस्तुत करता है, नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित छीछोरे, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *