दा इंडियन वायर » मनोरंजन » छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म का ट्रेलर होगा मित्रता दिवस पर रिलीज़
मनोरंजन

छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म का ट्रेलर होगा मित्रता दिवस पर रिलीज़

छिछोरे: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म का ट्रेलर होगा मित्रता दिवस पर रिलीज़

छिछोरे‘ जो साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मो में से एक है, जल्द ही अपना ट्रेलर मित्रता दिवस वाले दिन रिलीज़ करेगी। फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है और कैसे वे लोग पुनर्मिलन के लिए आते हैं इसलिए मित्रता दिवस वाले दिन ट्रेलर का रिलीज़ होना जायज़ भी है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी, प्रतीक बब्बर और सिद्धार्थ नारायण भी नज़र आयेंगे।

फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है जिन्होंने तीन साल पहले ब्लॉकबस्टर ‘दंगल’ बनाई थी। आमिर खान अभिनीत फिल्म को न केवल देश में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी बहुत सराहा गया था और आज भी ये फिल्म देश की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मो में से एक है। इसलिए दर्शको के मन में ‘छिछोरे’ के लिए भी बहुत उत्साह भरा हुआ है और बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है।

फिल्म ने पोस्टर ने सिनेमाप्रेमियों के बीच काफी सकारात्मक शोर पैदा किया था क्योंकि इसमें उनके पसंदीदा सितारें काफी विचित्र रूप धारण किये नज़र आ रहे थे। फिल्म की कहानी तो वैसे सादा सी लगेगी कि तीन दोस्त फिर मिलते हैं लेकिन नितेश तिवारी अपनी फिल्में इतनी भी सादा नहीं रख सकते। आप फिल्म में बहुत सारे सरप्राइज, ड्रामा और सस्पेंस देखने के लिए तैयार हो जाओ।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म पहले 30 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी जिस दिन श्रद्धा की दूसरी फिल्म ‘साहो’ रिलीज़ हो रही है लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement